The lover was caught at the girlfriend's house, the family members beat the lover and cut his private parts, the condition is critical.

प्रेमी प्रेमिका के घर पर पकड़ा गया, परिजनों ने प्रेमी को पीटा और उसके प्राइवेट पार्ट काट दिया, हालत गंभीर

क्राइम बक्सर बिहार

Bihar Crime News: बक्सर में एक प्रेमिका के परिजनों ने उससे मिलने आए प्रेमी को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई की, फिर प्रेमिका के परिजनों ने धारदार हथियार से प्रेमी का प्राइवेट पार्ट काट दिया.

बिहार के बक्सर जिले में एक घटना सामने आई है. यहां, प्रेमिका के घर पकड़े गए उसके प्रेमी का प्राईवेट पार्ट काट दिया गया. दरअसल, पूरी घटना डुमरांव थाना क्षेत्र की है जहां शनिवार की सुबह अपनी प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी को लड़की के परिजनों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई कर दी. फिर उन्होंने प्रेमी के गुप्तांग को धारदार हथियार से काट डाला. हालांकि, प्रेमी भागकर अपनी जान बचाने में कामयाब रहा.

प्रेमी का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है
इसके बाद लहूलुहान हालत में युवक के परिजन उसे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल ले गये, जहां प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर हालत में युवक को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. युवक का फिलहाल एक निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है. जब इस घटना की जानकारी हुई तो पूरे इलाके में दहशत फैल गई. प्रेमी का नाम अनिल कुमार बताया जा रहा है. वहीं, प्रेमी के परिजनों ने लड़की पर युवक को घर बुलाने की साजिश रचने का आरोप लगाया है.

पुलिस मामले की जांच कर रही है
लड़की के माता-पिता के अलावा लड़की के भाई पर भी युवक के साथ मारपीट करने और उसका गुप्तांग काट देने का आरोप लगा है. हालांकि, पुलिस फिलहाल मामले की विस्तृत जांच कर रही है। डॉ वीके सिंह ने बताया कि मरीज की हालत गंभीर है. विशेषज्ञ डॉक्टरों की एक टीम उनके घावों से शीघ्र स्वास्थ्य लाभ सुनिश्चित करने के लिए काम कर रही है। डॉक्टर ने बताया कि प्राइवेट पार्ट की समस्या बहुत गंभीर है. ऐसी स्थिति में, प्रभावित जननांग क्षेत्र का इलाज एक जटिल शल्य चिकित्सा प्रक्रिया के माध्यम से किया जाता है।