रोजगार पाने का सुनहरा मौका, 7 फरवरी को पहुंचे यहां, इतनी सीटों पर होगी बहाली, ये होगी योग्यता

करियर – शिक्षा बिहार

अवर प्रादेशिक नियोजनालय गया द्वारा सात फरवरी को एक दिवसीय रोजगार शिविर का आयोजन किया जा रहा है. राजराय सिक्योरेक्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में 50 सुरक्षा गार्ड पदों पर बहाली की जाएगी।

अगर आपने मैट्रिक और इंटरमीडिएट की पढ़ाई पूरी कर ली है तो आपके लिए अच्छी खबर है. दरअसल, 7 फरवरी को गया का अवर क्षेत्रीय नियोजन केंद्र एक दिवसीय जॉब कैंप का आयोजन कर रहा है. राजराय सिक्योरेक्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में 50 सुरक्षा गार्ड पदों पर बहाली की जाएगी। बहाली प्रक्रिया पूरी तरह से निःशुल्क है. चयनित उम्मीदवारों के पास आसनसोल, पश्चिम बंगाल में काम करने का विकल्प होगा। 20 से 40 साल के युवाओं के लिए यह बेहतरीन मौका है।

यह जॉब कैंप 7 फरवरी को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक लगेगा. इच्छुक उम्मीदवार इस जॉब कैंप में भाग लेकर नौकरी पाने की उम्मीद रखते हैं। उसके पास आवश्यक दस्तावेज थे। इसके अतिरिक्त, एनसीएस पोर्टल पर उनका पंजीकरण आवश्यक है। चयनित उम्मीदवारों को 12500 रुपये का मासिक वेतन और ईएसआईसी और पीएफ लाभ मिलेगा। यह भर्ती केवल उन लड़कों के लिए है जिनकी ऊंचाई 170 सेमी और वजन 60 किलोग्राम है।

इस दिन सेवायोजन कार्यालय में कैंप लगाया जायेगा.

नियोजन पदाधिकारी आकृति कुमारी के अनुसार सात फरवरी को जिले से बड़ी संख्या में बेरोजगार बच्चे रोजगार की तलाश में केंदुई स्थिति अधीनस्थ क्षेत्रीय नियोजन कार्यालय आये थे. इसमें सिक्योरिटी गार्ड के 50 पदों पर भर्ती होगी, जो बिल्कुल मुफ्त होगी।