सारण में बाइक अपराधियों ने युवक को मारी गोली, जख्मी हाल में निजी अस्पताल में भर्ती

छपरा

छपरा। जिले के जनता बाजार थाना क्षेत्र के कटेया गांव में एक युवक को अपराधियों ने गोली मार दिया है। गोली युवक के पेट में लगी है। गोली लगने के बाद युवक गंभीर रुप से जख्मी हो गया। परिजनों ने ग्रामीणों की सहायता से उसे एकमा के एक प्राइवेट हॉस्पीटल में भर्ती किया है। घटना शुक्रवार की रात करीब नौ बजे के आस पास की बतायी गयी है। जख्मी युवक कटेया गांव का पिंटू कुमार यादव(28) पिता राजेंद्र यादव बताया गया है। घटना के बारे में मिली जानकारी के अनुसार दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है।

प्रत्यक्षदर्शियो ने बताया की शुक्रवार की रात दो बाइक पर सवार चार युवक पिंटू के घर के बाहर पहुंचे व उसे आवाज दे कर बुलाया। पिंटू घर से बाहर निकल कर बाइक सवार युवकों के पास पहुंचा ही था की उसे गोली मार दी गयी। गोली मारने के बाद अपराधी मौके से आसानी से भाग निकले। अपराधियों ने घटना के समय अपनी बाइक को स्टार्ट ही रखा था व दोनों बाइक सवार अलग अलग दिशाओं में भागे। ग्रामीणों ने जनता बाजार थाना की पुलिस को सूचना दिया तब पुलिस घटना स्थल पर पहुंची व स्थिति का जायजा लिया। लोगों की माने तो प्रारंभिक जांच में घटना का कारण जमीनी विवाद बताया गया है। पुलिस युवक के फर्द बयान का इंतजार कर रही है।

एक माह पहले युवक की शादी हुई है

गोली बारी की घटना में जख्मी पिंटू कुमार यादव की शादी बीते मई माह में बीस तारीख को हुई है। वह बाहर के प्रदेश में काम करता है व चार भाइयों में दूसरे नंबर पर है। शादी के बाद से वह घर पर ही रह रहा है व दोस्तों संग खुशियां मना छुट्टियां बीता रहा। घटना के दिन भी वह बाजार से चिकेन खरीद कर लाया था। घटना के बाद गांव में लोग दहशत में है। लोगों को यह समझ नहीं आ रहा की इतनी घनी बस्ती में अपराधी घटना को अंजाम दे कैसे भाग निकले। परिजनों की माने तो पिंटू सरल व मिलनसार स्वभाव का है।