Before the Lok Sabha elections, Tejashwi Yadav will take out 'Jan Vishwas Yatra' in Bihar and will visit all the districts.

लोकसभा चुनाव से पहले तेजस्वी यादव बिहार में ‘जन विश्वास यात्रा’ निकालेंगे और सभी जिलों का दौरा करेंगे.

बिहार राजनीति

बिहार राजनीति: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव जल्द ही आम जनता से संवाद करने के लिए एक भव्य यात्रा पर निकलेंगे। इसकी शुरुआत मुजफ्फरपुर से होती है और 29 फरवरी को खत्म होती है.

बिहार में सत्ता खोने के बाद विपक्षी पार्टी बनी राजद के नेता तेजस्वी यादव ने लोकसभा चुनाव से पहले आम लोगों तक पहुंचने का वादा किया है। इसी बहाने उन्होंने जनविश्वास यात्रा निकालने का फैसला किया है यात्रा 20 फरवरी को शुरू होगी और 29 फरवरी को समाप्त होगी। वह 20 फरवरी को पटना से मुजफ्फरपुर के लिए रवाना होंगे। आखिरी दिन वह जमुई होते हुए पटना में अपनी यात्रा पूरी करेंगे। इस 10 दिनों की अवधि में वह बिहार के सभी 39 जिलों का दौरा करेंगे.

20 फरवरी को यह यात्रा मुजफ्फरपुर, सीतामढी और शिवहर जाएगी. तेजस्वी यादव मोताहारी में रात्रि विश्राम करना चाहते हैं. इसके बाद, 21 फरवरी को, वे मोतिहारी, बेतिया और गोपालगंज का दौरा करेंगे और सिवान में एक रात बिताएंगे। 22 फरवरी को जन विश्वास यात्रा सीवान, छपना और आरा में रुकेगी, इसके बाद रात्रि विश्राम बक्सर में होगा. यात्रा 23 फरवरी को बक्सर, रोहतास और औरंगाबाद में होगी, जिसके बाद तेजस्वी यादव गया में रात्रि विश्राम करेंगे.

24 से 26 के बीच इन क्षेत्रों का दौरा करेंगे
अगले दिन 24 फरवरी को तेजस्वी गया, नवादा, नालंदा और जहानाबाद की यात्रा करेंगे और रात पटना में बिताएंगे. 25 फरवरी को पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी वैशाली, समस्तीपुर, दरभंगा और मधुबनी का दौरा करेंगे. वे रात्रि विश्राम सुपौल में ही करेंगे. इसके बाद यह 26 फरवरी को सुपौल से ही यात्रा की शुरुआत होगी और अररिया, पूर्णिया और मधेपुरा से होकर गुजरेगी।

आखिरी तीन दिन यहां से गुजरेगी यात्रा
27 फरवरी को जन विश्वास यात्रा सहरसा से निकलकर खगड़िया, मुंगेर और बेगुसराय होते हुए वापस पटना लौटेगी. अगले दिन 28 फरवरी की रात को पटना से ट्रेन के जरिए कटिहार के लिए निकलेगी,और फिर 29 फरवरी को कटिहार से भागलपुर, बांका और जमुई के लिए रवाना होगी. उसी रात को पटना वापस आ जायेगी.