In Patna, a father murdered his daughter, after the murder he threw the body in the Ganga, the reason will surprise you!

पटना में एक पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी, हत्या के बाद शव को गंगा में फेंक दिया, वजह कर देगी हैरान!

क्राइम पटना बिहार

पटना: राजधानी पटना में पुलिस ने एक चौंकाने वाले मामले का खुलासा किया है. पिता ने अपनी बेटी की हत्या कर दी. इसके बाद उसके शव को गंगा में फेंक दिया गया. पुलिस ने गुरुवार (15 फरवरी) को इसकी खुलासा की। इस घटना की वजह आपको हैरान कर देगी. पूरा मामला पटना जिले के सालिमपुर थाना क्षेत्र का है.

बताया जाता है कि पिता और भाई ने मिलकर 19 वर्षीय युवती निर्जला कुमारी की हत्या कर दी. निर्जला की बहन सीमा देवी, जो अपने ससुराल पटना के मुरसलामी में रहती हैं, सीमा देवी को मामले की जानकारी हुई और उन्होंने पुलिस को सूचना दी. 14 फरवरी को सीमा ने सालिमपुर थाने में अपनी बहन की हत्या की लिखित शिकायत दर्ज करायी थी. इस मामले में, पिता वीर सिंह (55वर्षीय) और भाई ललन कुमार (26वर्षीय) और पंकज कुमार (24वर्षीय) हत्या के मुख्य आरोपी बनाया. साथ ही परिवार के ही 10 अन्य सदस्यों पर भी नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई. पुलिस ने पिता और दोनों भाई को गिरफ्तार कर लिया है.

गुरुवार (15 फरवरी) शाम को बाढ़ एसडीपीओ अपराजित ने बताया कि पुलिस ने इस संबंध में सालिमपुर थाने में मामला दर्ज कर लिया है. निर्जला की हत्या का आरोप 13 लोगों पर लगा है, जिनमें उसके पिता वीर सिंह और दो भाई ललन और पंकज भी शामिल हैं. पुलिस ने पिता और दोनों भाइयों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. पिता ने स्वीकार किया कि उसने पहले अपनी बेटी की हत्या की और फिर उसे गंगा में फेंक दिया.

हत्या की वजह क्या है?

हत्या के कारण पर सीमा ने कहा कि उसके पिता ने 11 नवंबर, 2021 को उसकी मां की हत्या कर दी। उसकी बहन निर्जला कुमारी चश्मदीद गवाह थी. यह मामला अभी भी अदालत में है. हत्या के बाद वह अपनी बहन निर्जला को वह मालसलामी लेकर चली गई थी. कुछ दिन पहले निर्जला के पिता और भाई उसे शादी का झांसा देकर काला दियारा गांव ले गये. 13 फरवरी को उनकी हत्या कर दी गई.