Kalyugi mother killed two sons in sugarcane field, heart-wrenching incident with her lover

कलयुगी माँ ने गन्ने के खेत में दो बेटों को उतारा मौत के घाट, प्रेमी के साथ दिल दहला देने वाली वारदात

क्राइम देश

सोनीपत में एक कलयुगी मां की दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. कलयुगीbमाँ ने अपने दो बच्चों को अपने दिल के टुकड़ों से मार डाला। शव को बागपत में गन्ने के खेत में फेंक दिया। मां और उसके प्रेमी की निशानदेही पर पुलिस ने मासूम बच्चे का शव बागपत के गन्ने के खेत से बरामद किया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

महिला सोनीपत की रहने वाली बताई जा रही है. महिला का अपने पति से तलाक हो गया था. महिला के साथ दो बच्चे भी रहते थे. महिला अपने प्रेमी से शादी करना चाहती थी. इसलिए बच्चों को अपने रास्ते से हटाने के लिए उसने अपने दोनों बच्चों की हत्या कर दी. हत्या के बाद शव को बागपत में गन्ने के खेत में फेंक दिया गया। पुलिस जांच के दौरान एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ, पता चला कि बच्चों का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि बच्चों को जन्म देने वाली मां ही थी.

यह सोचने वाली बात है कि कैसे कोई प्यार में अपने मासूम बच्चे की हत्या कर सकता है। जहां प्यार पाने के लिए आपको अपने मासूम बच्चे को मारना पड़ता है। ये प्यार कितना सार्थक हो सकता है? इस प्रकार का घोर कलयुग लग चुका है कि प्रेम के नाम पर माताएं भी अपने बच्चों को मारने पर मजबूर हो जाती हैं। माँ और बेटे के बीच त्याग और दैवीय प्रेम की भावना के बारे में वर्षों से सोचा जाता रहा है। इस मां की घटना ने शर्मसार कर दिया है.