Student going from Chapra to Garkha matriculation exam dies in road accident

छपरा से गड़खा मैट्रिक की परीक्षा देने जा रहें छात्र की सड़क दुर्घटना में मौत

छपरा

छपरा। सारण जिले के गड़खा थाना क्षेत्र के छपरा मुज्जफरपुर NH-722 पर फुरसतपुर गाँव के समीप की है जहाँ जिला स्कूल छपरा का छात्र मोहम्मद परवेज़ मैट्रिक की परीक्षा देने गड़खा स्थित परीक्षा केंद्र पर अपने रिश्तेदार के साथ जा रहा था तभी विपरीत दिशा से आ रहे दूसरे बाइक से उसकी टक्कर हो गई जिसमें उसका रिश्तेदार घायल हो गया वहीं परवेज़ की मौत हो गई।

घटना के बाद गड़खा पुलिस ने दोनों को गड़खा सीएचसी पहुंचाया जहाँ चिकित्सको ने परवेज़ को मृत घोषित कर दिया और घायल अल्ताफ को सदर अस्पताल रेफर कर दिया। मृतक छात्र भगवान बाजार थाना क्षेत्र के नई बाजार निवासी मोहम्मद वकील का पुत्र है।

घटना की सूचना मिलने पर स्थानीय लोगो ने सदर अस्पताल पहुंचे जहाँ पोस्टमॉर्टम की प्रक्रिया जारी है वहीं घायल अल्ताफ का ईलाज चल रहा है जो खतरे से बाहर बताया जा रहा है।

दुर्घटना में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत

भेल्दी थाना क्षेत्र के सराय बक्स पुल के समीप बीते मंगलवार को मूर्ति लेने जा रहे एक युवक को अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

घायल अवस्था में इलाज के लिए गड़खा सीएचसी ले जाया गया वहां से नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे पीएमसीएच छपरा रेफर कर दिया गया।

पटना इलाज के दौरान गुरुवार की देर रात उसकी मौत हो गई। मृतक भेल्दी थाना क्षेत्र के कटसा गांव निवासी लगन राय के पुत्र राहुल कुमार (15) है।जिसका शव शुक्रवार को जैसे ही उसके घर पहुंच की परिजनों में कोहराम मच गया। पिता लग्न राय मां देवांति देवी बहन पूनम देवी का रो-रो कर बुरा हाल था।