जहरीली शराब पीने से एक युवक और हुआ बीमार ,गंभीर अवस्था में पटना रेफर

छपरा

छपरा सारण। जिले के तरैया थाना क्षेत्र के शाहनवाज पूर्व गांव में जहरीली शराब पीने से एक युवक की स्थिति गंभीर हो गई युवक शाहनवाज पुर गांव निवासी राजेश्वर शाह का पुत्र सुनील कुमार बताया जाता है. इस संबंध में पिता ने बताया कि मेरा पुत्र नए साल के मौके पर गांव में ही कहीं पर शराब पी लिया था .जिसके बाद उसकी स्थिति अचानक खराब होने लगी जिसके बाद इलाज के लिए सदर अस्पताल लेकर आए.

वही इलाज के बाद चिकित्सक ने स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया.छपरा सदर अस्पताल में उक्त युवक की चिकित्सकों ने जांच करने के उपरांत उसे प्राथमिक उपचार कर छपरा से पटना रेफर कर दिया गया है। उसके परिजनों ने बताया कि नए साल के उपलक्ष में इसने शराब कहीं भी है जिससे उसकी स्थिति काफी खराब हो गई और उसके बाद उसे यहां लाया गया और डॉक्टर ने उसे पटना रेफर कर दिया फिलहाल उसकी स्थिति चिंताजनक बनी हुई है

गौरतलब है कि जहरीली शराब कांड के बाद एक बार फिर जिले के कहीं ना कहीं से जहरीली शराब पीने का मामला आ रहा है। गौरतलब है कि जिला प्रशासन की इतनी चौक से के बाद भी अभी भी लोग शराब पीने से बाज नहीं आ रहे हैं और शराब पीकर बीमार पड़ रहे हैं यह ताजा मामला एक बार फिर सामने आया है।