Young heartthrob Arvind Akela Kallu's song “Pomegranate” created a stir

युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू का गाना “अनार” ने मचाया तहलका

भोजपुरी मनोरंजन

भोजपुरी डेस्क। भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में युवा दिलों की धड़कन की पहचान रखने वाले अरविंद अकेला कल्लू का नया गाना “अनार” आज रिलीज हो गया है. इस गाने ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है. गाने को खूब व्यूज मिल रहे हैं और यह तेजी से वायरल हो रहा है. गाने को जे एम एफ भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब से रिलीज किया गया है. इस गाने में कल्लू के साथ शिल्पी राज की आवाज श्रोताओं को दीवानी बनाने वाली है. साथ ही इसका म्यूजिक वीडियो भी शानदार तरीके से बनाया गया है, जिसमें आरोही सिंह और कल्लू की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है.

गाने को लेकर अरविंद अकेला कल्लू ने कहा कि “अनार” फुल्ली कमर्शियल गाना है और यह दर्शकों को झूमने को मजबूर कर देने वाला है. इस गाने में हमने खूब मस्ती की है और लोगों को भी इस गाने में खूब मस्ती मिलने वाला है. उन्होंने कहा कि जे एम एफ भोजपुरी एक शानदार म्यूजिक प्लेटफ़ॉर्म हैं, जहाँ हर तरह के गाने उपलब्ध हैं, जिससे लोगों का मनोरंजन हो सके. उसी प्ले लिस्ट में हमारा यह गाना भी जुड़ गया है. जिसे मैं भोजपुरी के दर्शकों से बड़ा और मिलियन व्यूज वाला बनाने का आग्रह करता हूँ. यह गाना आपके लिए है और इसे खूब एन्जॉय करें.

वहीँ इस चैनल के मालिक बद्रीनाथ झा ने कहा कि कल्लू का गाना “अनार” मनोरंजन की ताजगी देने वाला है. इसलिए इसे खूब प्यार और आशीर्वाद दें. साथ ही इस पर रिल्स बना कर बताएं कि यह गाना कैसा बना है. उन्होंने बताया कि इस गाने के गीतकार अभिनव प्रताप सिंह और संगीतकार राहुल रॉय हैं. संगीत निर्देशक रवि राज देवा हैं, जबकि वीडियो में कल्लू के साथ आरोही सिंह नजर आ रही हैं. गाने के पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. निर्देशक वेंकट महेश और क्रिएटिव डायरेक्टर नितेश सिंह हैं. डीओपी रियाज़ अली और कोरियोग्राफर विकी फ्रांसिस हैं.