सांसद निरहुआ की वेब सीरीज पूर्वांचल का ट्रेलर आउट, चौपाल ओटीटी पर 21 फरवरी को होगी रिलीज

छपरा

भोजपुरी डेस्क। भोजपुरी इंडस्ट्री में वेब सीरीज का श्रृंखला लेकर आने वाली ओटीटी चौपाल पर आजमगढ़ के सांसद सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की वेब सीरीज “पूर्वांचल” का धांसू ट्रेलर आज आउट हो गया है, जिसमें निरहुआ बंदूक थामे नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर में निरहुआ और अवधेश मिश्रा की जोड़ी ने मिलकर पूर्वांचल की कहानी को सचित्र किया है। हत्या और हिंसा का ठिकाना बन चुके पूर्वांचल की धरती पर राजनीति और कानून के बीच के संघर्ष की कहानी को दर्शाया गया है। भोजपुरी में बनी यह पहले वेब सीरीज दर्शकों को बेहद पसंद आने वाली है। इसमें एक युवक के हाथ में बंदूक और उसकी सच्चाई को भी बयान किया गया है।

विदित हो कि पूर्वांचल वेब सीरीज का निर्माण यशी फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर से हुआ है। यह 21 फरवरी को ओटीटी ऐप चौपाल पर रिलीज की जाएगी। इसको लेकर दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि यह एक अभूतपूर्व वेब सीरीज है जिसकी कहानी सत्य घटनाओं से प्रेरित कहा जा सकता है। यह पूर्वांचल के लोगों की अपनी कहानी है। इसलिए हम पूर्वांचल की जनता से आग्रह करेंगे की विशेष कर अपनी इस कहानी को जरूर देखें और अपनी प्रतिक्रिया से अवगत कराएं।
उन्होंने कहा कि अभय सिन्हा की पहल पर इस वेब सीरीज का निर्माण हुआ है और हम इसकी सराहना भी करते हैं कि उन्होंने भोजपुरी में भी एक शानदार शुरुआत की है, क्योंकि जिस दौर में दुनिया भर में सिनेमा आ चुकी है, उसे दौर में अब भोजपुरी काफी पदार्पण इस सीरीज के माध्यम से हो रहा है यह हम सबों के लिए गर्व की बात है।

वहीं निर्माता अभय सिन्हा ने बताया कि इस वेब सीरीज की शूटिंग साल 2023 मुंबई में की गई है, जिसके निर्देशक धीरज पंडित हैं। पूर्वांचल भोजपुरी की पहली फुल प्लेज वेब सीरीज है, जिसका ट्रेलर दर्शकों के।सामने है। यह एक बेहद ही दमदार कहानी पर बेस्ड है और ये वेब सीरीज पूर्ण रूप से भोजपुरी भाषा में है। यूं तो पूर्वांचल पर कई सारी सीरीज बन चुकी हैं लेकिन उनकी ये कहानी बाकियों से काफी अलग है, इसका अंदाजा इसके ट्रेलर से आप लगा सकते हैं।