छपरा में इंटर के छात्र की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

छपरा

छपरा। छपरा शहर के नगर थाना क्षेत्र के दहियावा नारायण चौक के समीप किराये के मकान से एक किशोर का शव बरामद किया गया। मृतक छात्र रिविलगंज बाजार निवासी सुर्यकांत सिंह उर्फ नन्हकू सिंह का 17 वर्षीय पुत्र निखिल कुमार सिंह बताया जाता हैं। घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार

इंटर के छात्र फंदे से लटकता हुआ था जिसे कुछ युवकों ने उसे फंदे से उतार कर आनन-फानन में छपरा सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां ड्यूटी पर मौजूद चिकित्सक के द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृत छात्र इंटरमीडिएट की पढ़ाई के लिए शहर में क्वार्टर लेकर रहता था। इस घटना की सूचना जैसे ही उसके घर वालों को मिली घर में कोहराम मच गया। मृत युवक के पिता ने बताया कि लगभग आठ बजे रात को उसका फोन आया था और बिल्कुल ठीक था और अचानक नौ बजे रात्रि में फोन पर सूचना मिली और सदर अस्पताल पहुंचे तो वहां कोई नहीं था और युवक का शव पड़ा था। मृत युवक के पिता ने फंदे लगाकर आत्महत्या से इंकार करते हुए हत्या की आशंका पुलिस से जताया है। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

युवक की मौत संदिग्ध स्थिति में हुई हैं यह हत्या है या आत्महत्या इसकी पुलिस जांच पड़ताल कर रही हैं लेकिन सही जानकारी पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही पता चल पाएगा। इस घटना के बाद सदर अस्पताल में मृत छात्र के परिजनों के साथ-साथ काफी संख्या में उसके साथी भी पहुंच गए थे। फिलहाल इस घटना के बाद परिवार सहित उसके दोस्तों में कोहराम मचा हुआ है।

पोस्टमार्टम के बाद युवक अंतिम संस्कार रिविलगंज बाजार स्थित सरयू नदी घाट पर किया गया। मृत युवक दो भाईयों में बड़ा था और एक बहन हैं। मृत युवक के बारे में आसपास के लोगों ने बताया कि बहुत मिलनसार और शांत रहने के साथ पढ़ाई में बहुत तेज था। युवक के मौत के बाद घर में कोहराम मचा हुआ हैं वहीं आसपास के लोगों में भी शोक की लहर है।