The police came to search the apartment, looked inside and bowed their heads in shame.

पुलिस अपार्टमेंट की तलाशी लेने आई, अंदर देखा और शर्म से अपना सिर झुका लिया।

क्राइम देश

ठाणे. पुलिस हर दिन अपराध और अपराधियों पर लगाम लगाने मे लगी हुई है. उनके लिए दिन और रात में कोई अंतर नहीं है. अपराध को रोकने के लिए पुलिस हमेशा प्रयासरत रहती है ताकि लोग घर में चैन की नींद सो सकें. इसके अलावा, समग्र रूप से समाज शांतिपूर्ण होना चाहिए। ऐसी ही सफलता महाराष्ट्र की ठाणे पुलिस को मिली. पुलिस ने ठाणे के एक अपार्टमेंट परिसर में एक फ्लैट पर छापा मारा और एक चौंकाने वाली घटना का खुलासा किया। इस रैकेट में बांग्‍लादेश की एक नाबालिग बच्‍ची को बचाया गया है.

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने नवी मुंबई के तलोजा इलाके में एक वेश्यावृत्ति गिरोह का भंडाफोड़ किया और दो लोगों को गिरफ्तार कर एक नाबालिग बांग्लादेशी लड़की को बचाया। यह जानकारी रविवार को एक पुलिस अधिकारी ने दी. पुलिस के खुलासे के बाद आसपास के लोग भी हैरान रह गए। स्थानीय निवासियों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि उनके बगल में इतना घिनौना खेल हो रहा है और उन्हें इसकी भनक तक नहीं लगी. पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस रैकेट का नेटवर्क कहां तक ​​फैला हुआ है. पुलिस का कहना है कि रैकेट की तह तक जाकर इसमें शामिल अन्‍य लोगों को पकड़ा जा सके.

अपार्टमेंट पर छापेमारी
तलोजा पुलिस स्टेशन के सब-इंस्पेक्टर सुरेश कुरहाडे ने बताया कि सूचना मिलने के बाद शनिवार को रिहायशी इलाके के एक फ्लैट पर छापेमारी किया गया. उन्होंने कहा कि सामोन शेख और मोहिनूर मंडल नाम के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इस छापेमारी में पुलिस ने 14 साल की बांग्लादेशी लड़की को बचाया. आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया।

पुणे में भी कार्रवाई किये गये हैं.
पुणे पुलिस को शहर के साउथ मेन रोड पर एक हाई-फाई अपार्टमेंट में संदिग्ध गतिविधि के बारे में सूचना मिली। इसके बाद पुलिस ने एक टीम इकट्ठी की और बेहद गोपनीय तरीके से ऑपरेशन की योजना बनाई। 10 बजे एक पुलिस दस्ते ने अपार्टमेंट पर छापा मारा, जानकारी मिली थी कि कोरेगांव पार्क इलाके के इस अपार्टमेंट में कुछ महिलाएं देह व्यापार में लिप्त हैं. पुलिस छापेमारी के दौरान एक थाई महिला को गिरफ्तार किया गया।