सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू ने पारुल ठाकुर को बताया करीना, वीडियो हुआ वायरल

छपरा

भोजपुरी डेस्क। सुपरस्टार अरविंद अकेला कल्लू ने भोजपुरी की खूबसूरत अभिनेत्री पारुल ठाकुर को इंप्रेस करने के लिए उन्हें करीना बता दिया, जिसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है। दरअसल एसआरके म्यूजिक प्रस्तुत गाना “करेजा करीना नियन” के जरिए कल्लू ने अभिनेत्री पारुल ठाकुर के हुस्न की तारीफ बॉलीवुड अभिनेत्री के नाम से की है, जिससे वे उन्हें इंप्रेस करना चाहते हैं। इस गाने को अरविंद अकेला कल्लू ने शिल्पी राज के साथ मिलकर गया है जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। गाने की प्रस्तुति बेजोड़ है और इस खूबसूरत अंदाज में बनाया भी गया है। एसआरके म्यूजिक ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। इस गाने का म्यूजिक वीडियो इतना प्यारा और संगीत इतना कर्ण प्रिय है कि आप इस बार-बार सुनना चाहेंगे।

गाना “करेजा करीना नियन” को लेकर कल्लू ने कहा कि यह गाना भोजपुरी के तमाम लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर लेगा इसमें वह पूरी क्षमता है। गाने का निर्माण भव्य पैमाने पर हुआ है, जो किसी को भी अपना दीवाना बना लेने वाला है। शिल्पी राज एक बेहतरीन सिंगर है और पारुल ठाकुर उतनी ही बेहतरीन अभिनेत्री है। दोनों के साथ मिलकर हमने एक मजेदार गाना बनाया है।
उम्मीद करता हूं कि सभी को पसंद आएगी और आप खूब आशीर्वाद से नवाजेंगे साथ ही इस गाने को चार्टबस्टर बनाएंगे। उन्होंने कहा कि हम सभी गाने अपने दर्शकों के लिए बनाते हैं और यह गाना भी उन्हीं को समर्पित है। उन्होंने कहा कि अक्सर लड़कियों की ख्वाहिश आम जिंदगी में बॉलीवुड स्टार जैसे दिखने की होती है। इस गाने में भी हमने लड़कियों की तारीफ बॉलीवुड अभिनेत्री के नाम से की है, जो यकीनन आधी आबादी को पसंद आने वाली है और उम्मीद करते हैं कि इस गाने पर खूब सारे रील भी बनने वाले हैं।

आपको बता दें कि गाना “करेजा करीना नियन” के गीतकार छोटू यादव और संगीतकार रौशन सिंह हैं। कोरियोग्राफर एमके गुप्ता जॉय हैं। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। परिकल्पना अरविंद मिश्रा का है और डीओपी पप्पू जी हैं।