जीजा के इश्क में पागल साली, पति की करा दी हत्या, कॉल पर बोली थी- बिना हेलमेट स्मार्ट लगते हो

क्राइम

डेस्क। बिहार के वैशाली में गुरुवार को एक युवक की हत्या कर दी गई थी. हत्या के बाद ऐसे खुलासे हो रहे हैं जिसे जानकर हर कोई हैरान रह गया है. दरअसल इस खौफनाक मर्डर को युवक की पत्नी ने ही अंजाम दिया है. दोनों की शादी 6 महीने पहले ही हुई थी. पुलिस ने जब मामले की पड़ताल की और एक के बाद एक कड़ी सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया. बताया जा रहा है कि महिला ने अपने पति से कहा था कि बाइक पर तुम्हारे बाल लहराते रहते हैं और बहुत स्मार्ट दिखते हो. बाइक चलाते वक्त हैल्मेट मत पहनना और यह गलती मृतक पंकज सिंह को बहुत भारी पड़ी. पुलिस ने फिलहाल आरोपी पत्नी को अरेस्ट कर लिया है और उससे पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है कि महिला की हरकतें पहले से ही ठीक नहीं थीं और कई परिचितों ने पंकज को उससे शादी नहीं करने की सलाह दी थी. पंकज की हत्या गोली मारकर की गई जब वह बाइक से घर से बाहर निकला था. घटना बिहार के वैशाली जिला के बिदुपुर थाना क्षेत्र के रहीमापुर की है. युवक की हत्यारों ने उसके सिर में 6 गोली मारी थी जिसके बाद घटना स्थल पर ही उसकी मौत हो गई. कॉल डिटेल से पता चला है कि हत्या से कुछ मिनट पहले ही उसने वाइफ से बात की थी.

पुलिस ने बताया कि पत्नी ने हत्या की पूरी साजिश रची थी और युवक की मौत से चंद मिनट पहले फोन करके कहा था कि हैल्मेट में बाल नहीं लहराते हैं. बिना हैल्मेट के बाइक चलाते हुए काफी स्मार्ट देखते हो. पत्नी से बात करने के बाद उसने बाइक पर पीछे बैठे दोस्त को अपना हैल्मेट थमा दिया और कुछ ही मिनट में अज्ञात बदमाशों ने उसके सिर में 6 गोली उतार दी. हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चला है लेकिन आरोपी पत्नी और उसके 5 साथियों को अरेस्ट किया है.

मृतक पंजक सिंह के पिता ने बताया कि शादी से पहले ही उनके बेटे के पास अनजान शख्स का फोन आया था और कहा था कि इस लड़की से शादी मत करना. शादी होने के दो महीने बाद भी परिवार को डाक से एक पत्र मिला था जिसमें लिखा था कि जितनी जल्दी हो सके यह शादी खत्म कर दीजिए. यही आपके बेटे और परिवार के लिए अच्छा है. परिवार का कहना है कि इसके बाद हमे पुलिस में भी शिकायत दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस ने कोई एक्शन नहीं लिया.

27 मई 2023 को युवक की शादी हुई थी. शादी से 4 दिन पहले युवक के पिता के मोबाइल पर अनजान फोन किया गया था बेटे की शादी नहीं कीजिए. दो बार स्पीड पोस्ट से लेटर भेजकर धमकी दी गई थी. इस बारे में पुलिस से शिकायत की गई थी. शादी के 4 माह बाद युवक की हत्या कर दी गई. इस मामले में आरोपी पत्नी समेत 4 आरोपी को गिरफ्तार किया गया है.

आरोपी जीजा फरार चल रहा है.मृतक की मां ने बताया कि उसकी जीजा ने ही साली की शादी कराई थी और वही सब मिलकर मेरे बेटे को मार दिया. मृतक की मां के अनुसार मृतक की पत्नी इससे पहले चचेरे भाई और ममेरे भाई की हत्या करवा चुकी है. मेरी बहू का लक्षण ठीक नहीं था. पूरे दिन दरवाजा बंदकर मोबाइल पर बात करती रहती थी. मायके जाने के नाम पर अपने जीजा के यहां रहती थी. इसका मेरे बेटे ने विरोध भी किया था. इसके बाद मेरे बेटे की हत्या करवा दी.