रिविलगंज पुलिस ने तीन अपराधियों को हथियार के साथ किया गिरफ्तार, चोरी की मोटरसाइकिल बरामद

छपरा

छपरा। सारण जिले के रिविलगंज पुलिस ने हथियार के साथ तीन अपराधी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार अपराधियों के पास से चोरी की मोटरसाइकिल तथा एक मोबाइल बरामद किया हैं. गिरफ्तार अपराधियों में टेकनिवास गांव निवासी शिव जी महतो का पुत्र जितेंद्र महतो देवरिया गांव निवासी रामेश्वर राय का पुत्र चैत राय तथा कुरई छपरा गांव निवासी नन्हक महतों का पुत्र प्रकाश महतों उर्फ पक्का बताया जाता है.

थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान ने बताया कि पुलिस रात्रि गश्ती में पहिया रेलवे ढाला जैसे पहुची की मांझी की तरफ से एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवक आ रहा था. तीनों ने पुलिस की गाड़ी देखते ही भागने लगे. भागने के क्रम में पुलिस पदाधिकारी व शस्त्र बल के जवानों ने तीनों को मोटरसाइकिल के साथ पकड़ लिया.पकड़ने के बाद तलाशी के दौरान एक गोल्डन कलर के देशी कट्टा, एक जिंदा गोली ,एक मोबाइल तथा एक चोरी की मोटरसाइकिल बरामद किया गया.

तीनो से पूछा गया तो तीनों ने बताया कि देशी कट्टा तथा चोरी के मोटरसाइकिल होने के कारण हमलोग भाग रहे थे. गिरफ्तारअपराधियों ने पुलिस को बताया की हमलोगमोटरसाइकि लूट की घटना को अंजाम देते है.एक गिरफ्तार ने पुलिस को बताया कि पहले भी मोटरसाइकिल चोरी की घटना को अपने साथियों के मिलकर अंजाम दिया हु. तीनो ने मोटरसाइकिल चोरी व लूट की घटना में शामिल कई अपराधियों के सम्बंध में जानकारी दिया. इस मामले में परि0 पुअनि सृजन मिश्रा के बयान पर तीनों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया.