सांसद निरहुआ की वेब सीरीज पूर्वांचल का रिलीज डेट आउट, चौपाल ओटीटी पर होगी इस दिन रिलीज

सांसद निरहुआ की वेब सीरीज पूर्वांचल का रिलीज डेट आउट, चौपाल ओटीटी पर होगी इस दिन रिलीज

भोजपुरी मनोरंजन

भोजपुरी इंडस्ट्री में वेब सीरीज का श्रृंखला लेकर आने वाली ओटीटी चौपाल पर आजमगढ़ के सांसद सुपरस्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की वेब सीरीज “पूर्वांचल” का रिलीज डेट आउट कर दिया गया है। पूर्वांचल वेब सीरीज यशी फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर से बनी है और अब यह रिलीज को तैयार है, जो 21 फरवरी को ओटीटी ऐप चौपाल पर रिलीज की जाएगी। इस सीरीज में आम्रपाली और निरहुआ के अलावा एक्टर अवधेश मिश्रा भी लीड रोल में नजर आने वाले है। इस वेब सीरीज की शूटिंग साल 2023 मुंबई में की गई है। इसके निर्माता अभय सिन्हा और निर्देशक धीरज पंडित हैं।

वेब सीरीज पूर्वांचल के रिलीज की जानकारी निर्माता अभय सिन्हा ने दी। अभय सिन्हा ने बताया कि यह वेब सीरीज पूरी तरह से बनकर तैयार है और इसी महीने में 21 फरवरी को इसका स्ट्रीमिंग कर दिया जाएगा। यह भोजपुरी की पहली फुल प्लेस वेब सीरीज होगी, जिसका दर्शकों को भी बेसब्री से इंतजार है। हमारी कोशिश थी कि हम भोजपुरी में भी ऐसे सीरीज का निर्माण करें जो दर्शकों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रोमांच की दुनिया में खूब एंटरटेन कर सके।

पूर्वांचल वेब सीरीज के निर्देशक धीरज पंडित ने सीरीज के बारे में बताया कि ये एक बेहद ही दमदार कहानी पर बेस्ड है और ये वेब सीरीज पूर्ण रूप से भोजपुरी भाषा में है। यूं तो पूर्वांचल पर कई सारी सीरीज बन चुकी हैं लेकिन उनकी ये कहानी बाकियों से काफी अलग होगी। उन्होंने ये भी कहा कि आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी का फैंस को हमेशा से ही बेसब्री से इंतजार होता है इसलिए वो इस सीरीज को लेकर तैयार हैं अब। ये वेब सीरीज एक बड़ी बजट वाली होने वाली है। आप सभी इस वेब सीरीज को जरूर देखें और अपनी माटी की सुगंध के साथ फ्रेश और भरपूर मनोरंजन का आनंद लें।