Poonam Pandey Alive: जिंदा हैं पूनम पांडे, बताया क्यों रची गई ‘मौत’ की साजिश, वीडियो शेयर कर मांगी माफी

मनोरंजन

Poonam Pandey Alive: शुक्रवार से ही पूनम पांडे की मौत की काफी चर्चा हो रही है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी मौत की घोषणा की. हालाँकि, अभिनेत्री ने अब अपना वीडियो अपलोड किया है और कहा है कि वह अभी भी जीवित हैं; इस वीडियो में पूनम ने इस साजिश के पीछे की सच्चाई का भी खुलासा किया है.

पूनम पांडे जीवित हैं और ठीक हैं। लॉक अप फेम प्रतियोगी ने अंततः शनिवार की सुबह एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उसने अपने निधन के बारे में सच्चाई का खुलासा किया। शुक्रवार से ही पूनम पांडे के निधन की काफी चर्चा हो रही है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए अपनी मौत की घोषणा की. हालाँकि, अभिनेत्री ने अब अपना वीडियो अपलोड किया है और कहा है कि वह अभी भी जीवित हैं; इस वीडियो में पूनम ने इस साजिश के पीछे की सच्चाई का भी खुलासा किया है. अब पूनम ने सामने आकर सफाई दी है कि वह मरी नहीं हैं। वीडियो में, पूनम ने कहा कि उनकी मृत्यु की घोषणा का उद्देश्य सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाना था।

अपने वीडियो में पूनम कहती हैं, ”मैं जिंदा हूं.” मैं सर्वाइकल कैंसर से नहीं मरी. दुर्भाग्य से, मैं यह बात उन लाखों महिलाओं के लिए नहीं कह सकती जो सर्वाइकल कैंसर के कारण मर गई हैं। यह योग्यता की कमी के कारण नहीं, बल्कि ज्ञान की कमी के कारण था।

मैं यहां आपको यह बताने के लिए आया हूं कि सर्वाइकल कैंसर, अन्य बीमारियों के विपरीत, रोकथाम योग्य है: “आपको बस अपनी जांच करानी है और एचपीवी टीका लगवाना है।”

पूनम पांडे की ‘मौत’ का खुलासा पहली बार शुक्रवार, 2 फरवरी को उनके आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट में हुआ। इस पोस्ट में कहा गया था कि “आज की सुबह हमारे लिए चुनौतीपूर्ण रही है। हमें आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमारी प्रिय पूनम की सर्वाइकल कैंसर से मृत्यु हो गई है। हम शोक के इस समय में गोपनीयता का अनुरोध करना चाहते हैं।”