Trailer of Bhojpuri film “Rang De Basanti” released, hit machine Khesarilal Yadav seen in action packed avatar.

भोजपुरी फिल्म “रंग दे बसंती” का Trailer हुआ रिलीज, एक्शन पैक्ड अवतार में नजर आए हिट मशीन खेसारीलाल यादव

भोजपुरी मनोरंजन

भोजपुरी डेस्क। निर्माता रौशन सिंह, सह निर्माता शर्मिला आर सिंह,निर्देशक प्रेमांशु सिंह और सुपर स्टार खेसारीलाल यादव की बहुप्रतीक्षित फिल्म “रंग दे बसंती” का धमाकेदार ट्रेलर आज आउट हो गया है। इस फिल्म में खेसारीलाल यादव के साथ रति पांडेय और डायना खान मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर बहुत ही धमाकेदार है और खेसारीलाल यादव भी फुल एक्शन में नजर आ रहे हैं। फिल्म में एक ओर वे जांबाज सैनिक के रूप में नजर आएं हैं, जो देश के खातिर हमेशा मर मिटने को तैयार रहता है और वही दूसरी ओर यूनिवर्सिटी में एक युवा नेता के रूप में खेसारीलाल यादव प्रभु श्रीराम का घोष बुलंद करते नजर आ हैं। कभी मूंछ में दिख रहे हैं, तो कभी जटाधारी लुक में। आखिर क्या है, इसका राज? यह ट्रेलर में सस्पेंस पैदा करती है, जिसका राज 22 मार्च को ही खुलेगा। इसमें दोनों का एक लक्ष्य है, देश भक्ति और सेवा।

3 मिनट 16 सेकंड का यह ट्रेलर एक्शन और सस्पेंस से भरपूर है। ट्रेलर में खेसारीलाल यादव देश के दुश्मनों को धूल चाटते हुए नजर आ रहे हैं। ट्रेलर देखने के बाद यह साफ पता चलता है कि खेसारीलाल यादव की यह फिल्म बिग स्केल की है। बता दें कि “रंग दे बसंती” को एस आर के म्यूजिक प्रा. लि.प्रस्तुत के अंदर बनाया गया है। प्रेमांशु सिंह ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है।

ट्रेलर में दिख रहा एक्शन, गाने और सींस इस बात को पुख्ता करती है कि फिल्म की मेकिंग अलग ही लेवल पर हुई है, जिसका रोमांच अनोखा होने वाला है। फिल्म के ट्रेलर और पोस्टर में दिखे सिक्वेंस को ट्रेलर में रिपीट नहीं किया गया। सब कुछ ट्रेलर में फ्रेश दिख रहा है। इससे समझा जा सकता है कि इस फिल्म में और भी कितने मैटीरियल होंगे। ट्रेलर में दिख रही भव्यता से दर्शकों के बीच जिज्ञासा और कौतूहल बना हुआ है। यह दर्शकों के उम्मीद से भी कहीं अधिक होने वाली है। इस फिल्म को देख कर भोजपुरी के दर्शक अपनी फिल्मों पर फक्र करेंगे।

वहीं, फिल्म को लेकर निर्माता रौशन सिंह ने बताया कि हमारी सोच थी कि इस फिल्म को जेनरिक थोड़ा अलग करें और आगे बढ़ें। अपर क्लास के हिसाब से इस फिल्म को हमने बनाया और साथ ही भोजपुरी के हर वर्ग के दर्शकों को यह फिल्म पसंद आएगी,ऐसी उम्मीद है।फिल्म के गाने एक से बढ़कर एक होंगे। फिल्म में बॉलीवुड के बड़े कलाकारों की आवाज गानों में सुनने को मिलेगी। इस फिल्म को हम 22 मार्च को पैन इंडिया रिलीज कर रहे हैं, जो भोजपुरी के दर्शकों को होली का उपहार होगा। आप जरूर सिनेमाघरों में आकर इस फिल्म को देखें।

आपको बता दें कि फिल्म रंग दे बसंती के निर्माता रौशन सिंह और सह निर्माता शर्मिला आर सिंह हैं। निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं। फिल्म में खेसारीलाल यादव, रति पांडे और डायना खान के साथ अमिताभ भट्टाचार्य, फिरोज खान और मास्टर ऋषभ यादव राज प्रेमी, मीर सरवर, अमित तिवारी, समर्थ चतुर्वेदी, प्रकाश जैश, ज्योति कलश, संजय महानंद, रीना रानी, श्रद्धा नवल, सुजान सिंह, सोनू पांडेय, रितु चौहान, रिंकू भारती, नेहा पाठक, खुशबू यादव, संजय वर्मा, अखिलेश कुमार अक्की, सूर्या द्विवेदी, निकिता भारद्वाज और चाहत प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्म की कहानी मनोज कुशवाहा ने लिखी है। संगीतकार ओम झा है। गीतकार प्यारेलाल यादव ,अरविंद तिवारी, राकेश निराला, डॉ कृष्णा एन शर्मा और सत्य सावरकर हैं। पीआरओ शैलेश गिरी, रंजन सिन्हा हैं। डीओपी वासु, कोरियोग्राफर रिकी गुप्ता, कला राजीव शर्मा का है।