प्रेम के महीने में एक अनूठी प्यार भरी दास्तां लेकर आ रहे हैं खेसारीलाल यादव और यामिनी सिंह

भोजपुरी मनोरंजन

भोजपुरी डेस्क। भोजपुरी सुपर स्टार खेसारीलाल यादव और सिजलिंग अभिनेत्री यामिनी सिंह इस वैलेंटाइन को ख़ास बनाने के लिए अपनी फिल्म “प्यार के बंधन” लेकर आ रहे हैं. यह फिल्म एक अनूठी प्यार भरी दास्तां हैं, जिसमें खेसारीलाल यादव और यामिनी सिंह के एक शानदार केमेस्ट्री देखने को मिलेगी. यह फिल्म 16 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. यशी फिल्म्स प्रा. लि. प्रस्तुत फिल्म “प्यार के बंधन” के निर्माता अभय सिन्हा और निर्देशक अनंजय रघुराज हैं. फिल्म को रिलीज करने के सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. इसकी जानकारी अभय सिन्हा ने दी. उन्होंने बताया कि यह बेजोड़ फिल्म है. प्रेम के इस महीने में युवाओं को हमारी फिल्म खूब पसंद आएगी. इस फिल्म को रेणु विजय फिल्म्स एंटरटेनमेंट और निशांत उज्जवल इस फिल्म का वितरण कर रहे हैं.

वहीं, खेसारीलाल यादव ने फिल्म “प्यार के बंधन” को लेकर कहा कि यह फिल्म बंसत ऋतु, जो प्रेम का महीना होता है, उसमें हमारी फिल्म आ रही है. यह फिल्म आपके दिलों को छू लेगी. इसकी कहानी मजेदार है. प्रेम भरे गाने दर्शकों के मन मस्तिष्क पर छा जाने वाले हैं. संवाद भी रोमांस से भरपूर है. इस फिल्म में मैंने एक सशक्त भूमिका का निर्वहन किया है. इसलिए मेरी अपील है कि आप सभी हमारी फिल्म को देखें और खूब प्यार व आशीर्वाद दें.

यामिनी सिंह ने कहा कि यह सम्पूर्ण पारिवारिक फिल्म है और इसका निर्माण भव्यता के साथ किया गया है. यशी फिल्म्स एक बार फिर से एक शानदार फिल्म लेकर तैयार है. फिल्म पारिवारिक है, इसलिए मैं यही कहूँगी कि सभी इस फिल्म को अपने परिवारजनों और दोस्तों के साथ देखें.

गौरतलब है कि फिल्म “प्यार के बंधन” के निर्माता अभय सिन्हा, निर्देशक अनंजय रघुराज और लेखक अरबिंद तिवारी हैं. फिल्म के संगीतकार ओम झा, कृष्णा बेदर्दी और शुभम तिवारी हैं. गीतकार अरबिंद तिवारी, कृष्णा बेदर्दी, अंकित तिवारी, दुभ दयाल सोहरा, राकेश निराला और विनय निर्मल हैं. छायांकन वासु और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. कोरियोग्राफी रिकी गुप्ता ने की है.