23 year old girl gets pregnant, her lover turns out to be her friend's father

23 साल की लड़की हुई प्रेग्नेंट आशिक निकला उसकी सहेली का पिता

देश मनोरंजन विदेश

दोस्ती का नाम विश्वास है. अगर ये भरोसा टूटा तो दोस्ती ज्यादा दिनों तक नहीं टिकती. हम आए दिन दोस्ती के किस्से सुनते और पढ़ते हैं। ऐसे में कई ऐसी कहानियां सामने आती हैं जो दोस्ती में धोखे की कहानी बयां करती हैं। ऐसे ही धोखे की एक कहानी अमेरिकी राज्य फ्लोरिडा में सामने आई। जब एक लड़की की सौतेली मां उसकी दोस्त बन गई. यह लड़की अपनी सहेली के पिता से चोरी छुपे प्यार करती थी इसलिए किसी को पता नहीं चला। अब यह स्पष्ट हो गया कि वह गर्भवती हो गई और उसने बच्चे को जन्म दिया है। जिससे ये पोल खुल गई. लड़की का नाम जीना है. कई लोग इसे गोल्ड डिगर भी कहते हैं.

बताया जाता है कि जीना और जोनी विलकॉक्स बहुत पुराने दोस्त थे. जीना का लगातार जॉनी के घर आना-जाना लगा रहता था. दोनों इतने करीब थे कि हर काम साथ-साथ करते थे। इसके बाद जॉनी ने जीना को अपने पिता से मिलवाया और उसी क्षण से उनके बीच एक गुप्त संबंध शुरू हो गया। जॉनी ने टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर कर पूरी घटना बताई। जॉनी ने बताया कि उसकी गर्लफ्रेंड 23 साल की है और उसके पिता 49 साल के हैं। मैंने ही उन दोनों का परिचय कराया था. लेकिन पांच महीने बाद मैंने उन दोनों को गुप्त संबंध बनाते हुए पकड़ लिया।

वीडियो में जॉनी ने जीना को “आलसी” और “पैसे का भूखा” कहा। क्योंकि पैसे ने उसे लंबे समय से आकर्षित किया है। हालाँकि, अपने पिता से मिलने के बाद उन्हें कई उपहार मिले और कई जगहों पर जाने का मौका भी मिला। जोनी का कहना है: “जीना ने अपने जीवन को बेहतर बनाने के लिए यह रिश्ता शुरू किया। वह मेरे पिता के पैसे से एक सफल जीवन जीती है, जो पहले शायद ही कभी उसे मिल पाता था।” टिकटॉक से जोनी के वीडियो हटा दिया गया. हालाँकि, यूट्यूब चैनल डॉ. फिल पर जॉनी, जीना और डेविड (लड़की के पिता) साथ आए और अपनी बात रखी.

इस पूरे मामले पर जीना ने कहा कि वह जॉनी के पिता डेविड से प्यार करती है, सिर्फ पैसों की वजह से नहीं बल्कि हमारे बीच सच्चा प्यार है. जोनी को लग रहा था कि मैं पैसों के लिए उसके पिता का इस्तेमाल कर रहा हूं। यह वास्तव में मुझे परेशान करता है क्योंकि मैं पैसे के लिए उसके साथ नहीं रहना चाहता। जीना ने खुद को एक लाइसेंस प्राप्त कॉस्मेटोलॉजिस्ट होने का दावा किया और कहा कि उसने “अपना पैसा खुद बनाया।” जीना ने कहा: “हमारा रिश्ता स्वस्थ है, मज़ेदार है। हम बस टुलम, मैक्सिको गए, न्यूयॉर्क गए और फिर डिज़्नी गए। हम हमेशा अपने राज्य के बाहर कुछ न कुछ करते रहते हैं। हमारा 100% वास्तविक रिश्ता है।

जीना ने आगे कहा कि मैं हमेशा डेविड के साथ रहना चाहती हूं। हमने शादी के बारे में भी बात की. लेकिन शादी उनकी प्राथमिकता नहीं है. निःसंदेह यह एक बहुत ही गंभीर समस्या है क्योंकि हमारे भी बच्चे हैं। जीना ने कहा कि वीडियो में जॉनी के सभी दावे झूठे थे। वह मेरा एकमात्र दोस्त था और शुगर डैडी के लिए बेचैन मैं अकेली मां नहीं थी, यह सच नहीं है। जीना ने दावा किया कि वीडियो के कारण, उन्हें “घृणित संदेश” मिले जहां लोगों ने उन्हें “पैसे हड़पने वाली वेश्या” कहा और यहां तक ​​​​कि उन्हें धमकी भी दी।