The boy had gone to meet his girlfriend online for the first time, now he has to undergo treatment in the hospital

गर्लफ्रेंड से पहली बार ऑनलाइन मिलने गया था लड़का, अब अस्पताल में कराना पड़ रहा है इलाज

क्राइम देश

प्यार के लिए लोग कुछ भी कर सकते हैं. किसी भी हद से पार चले जाते हैं. हालाँकि, कभी-कभी ऐसी हरकतें उन्हें बहुत नुकसान पहुँचा देती हैं। कभी कभी इस चक्कर में पड़कर लोग अस्पताल भी पहुंच जाते हैं. ऐसी ही एक घटना मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में एक 19 साल के लड़के के साथ घटी. वैलेंटाइन डे पर शख्स अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने गया। लेकिन वहां उसके साथ कुछ इतना बुरा हादसा हुआ कि जानने के बाद आपको इस लड़के पर तरस आ जाएगा. सोशल मीडिया पर मामला खूब वायरल हो रहा है.

लड़की ने बाॅयफ्रैंड को अगवा करवाया
सोशल मीडिया पर वायरल हो रही यह घटना मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले से सामने आई है. जहां गाडरवारा इलाके के एक 19 साल के लड़के की छिंदवाड़ा की एक लड़की से ऑनलाइन दोस्ती हो गई. इसके बाद दोनों की बातचीत और प्यार बढ़ गया. फिर वे दोनों मिलने के लिए राजी हो गये. इसके बाद लड़का अपनी प्रेमिका से मिलने यहां से 125 किलोमीटर दूर छिंदवाड़ा चला गया। जहां लड़की ने पहले से ही लड़के को किडनैप करने का प्लान बना लिया था लड़की ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर लड़के को आठ घंटे तक बंधक बनाए रखा।

पुलिस की मदद से उन्हें बचाया गया
प्रेमी को बंधक बनाने के बाद लड़की और उसके दोस्त ने उसे बुरी तरह प्रताड़ित किया. इसके बाद लड़की ने लड़के के पिता को फोन कर छिंदवाड़ा आने को कहा और पिता ने लड़के को अकेले छोड़ने को कहा. इसके बाद लड़के के पिता छिंदवाड़ा चले गये. उसने पुलिस बुला ली. पुलिस फोन का पता लगाने और लड़के को बचाने में सफल रही। बाद में लड़के को छिंदवाड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया। इसके बाद पुलिस ने संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया. पूरी घटना सोशल नेटवर्क पर प्रसारित की गई है।