Mother of four children fell in love, divorced her husband and got court marriage of husband's nephew.

चार बच्चों की माँ को चढ़ा इश्क का खुमार, पति को तलाक देकर, पति का भांजे से की कोर्ट मैरिज

देश

चार बच्चों की माँ को चढ़ा इश्क का खुमार, महिला ने आपने पति को तलाक देकर, पति के भांजे से की निकाह, अब विवाहिता महिला के दूसरा पति भी प्रताड़ित कर रहा है। विवाहिता के दूसरे पति ने दो माह का गर्भपात कराने के बाद पीटकर घर से निकाला, पीड़ित महिला ने परिवार परामर्श केंद्र मे दिया प्राथना पत्र, तीनों तारीखों पर नहीं पहुंचा पति, अब आरोपित पति पर केस दर्ज किया जाएगा।

युवती की शादी कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के सोतीगंज निवासी युवक से हुई थी। महिला के चार बच्चे भी है। पति का भांजा सरधना निवासी अक्सर सोतीगंज आपने मामा से मिलने आता था। वही पर विवाहिता महिला को आपने पति के भँजे से प्यार हो गया।

मामला की जानकारी जब ससुरालियों को हुआ तो विवाद शुरू हो गया। फिर महिला के पति ने तलाक दे दिया। जिसके बाद महिला ने अपने तीन बच्चों को पति के पास छोर दिया और एक बच्चा को लेकर अपने मायके लेकर चली गई। महिला और प्रेमी भांजे के बीच मुलाकात चलने लगा।

पति घरेलू बातों को लेकर महिला को पीटता है
महिला ने प्रेमी भांजे प्रेमी से कोर्ट मैरिज नवंबर-2022 मे की, और निकाह कर ली। प्रेमी अपने पत्नी को लेकर अपने घर सरधना ले गया। विवाहिता महिला का आरोप है की पति उसे घरेलू बातों को लेकर उसको पीटता है। पति महिला का दो माह का ग्राभपात भी करा दिया। उसके बाद उसे घर से भगा दिया

पीड़ित महिला ने शनिवार को थाने पहुची और केस दर्ज करने की मांग करने लगी। पीड़िता का कहना है की जिस प्रेमी के वजह से पति को तलाक दिया, अब उस प्रेमी ने भी साथ छोड़ दिया।

इंस्पेक्टर विष्णु कौशिक का कहना है की अभी फाइल नहीं मिली है। फाइल मिलने के बाद केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई किया जाएगा।