छपरा में नशेड़ियों ने रेलवे फाटक नहीं खोलने पर गेटमैन का सिर फोड़ा, बाइक छोड़कर भागे

छपरा

छपरा। छपरा बलिया रेल खण्ड के 51ए रेलवे फाटक पर तैनात गेटमैन का तीन मनचले नशेड़ियों ने गेट में घुसकर हमला कर दिया, जिसमे गेटमैन गम्भीर रूप से घायल हो गए। मनचलो के मारपीट से गेटमैन का सर फट गया है। स्थानिय लोगो द्वारा हल्लामचाये जाने पर तीनो मनचले बाइक छोड़कर फरार हो गए।

मौके पर पहुंची रेल पुलिस द्वारा बाइक को जप्त करके घायल गेटमैन को अस्पताल भेज दिया। बताते चले कि रेलवे द्वारा नई तकनीक के अनुसार बंद रेल फाटक से गाड़ी गुजरने के बाद फाटक अगले 1 मिनट बाद खुलता है। जिसके कारण हुई देरी पर हीरो स्पलेंडर प्लस बाइक पर सवार नशे में धुत बदमाशों ने गाली-गलौज करते हुए गेट के अंदर घुसकर गेटमैन के साथ मारपीट करने लगे।
30 मिनट तक बंद रहा रेलवे फाटक
जिसके कारण गेटमैन का सर फट गया और वह घायल हो गए। वही बंद गेट के पास खड़े अन्य लोगों के द्वारा हो हल्ला मचाए जाने पर तीनों युवक बाइक छोड़ मौके से फरार हो गए। जैसे तैसे घायल गेटमैन को गमछे से फटे हुए सर को बांधा गया और इसकी सूचना छपरा जंक्शन रेल प्रशासन को दी गई।

इस दौरान करीब 30 मिनट से ज्यादा समय तक गेट बंद रहा। जिसके बाद मौके पर पहुंची आरपीएफ और रेल पुलिस के जवानों द्वारा घायल गेटमैन से पूछताछ के बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं बदमाशों के बाइक को रेल पुलिस के जवानों ने जब्त कर अपने साथ रेल थाने ले गई।
आरपीएफ प्रभारी मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि बाइक सवार तीन बदमाशो द्वारा 51A रेल फाटक पर तैनात संतोष पाल नामक गेटमैन के साथ मारपीट की घटना को कारित किया गया है आरपीएफ के जवानों द्वारा इसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच कर घायल गेटमैन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही घायल के बयान और जब्त बाइक के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जायेगा।