छपरा में होली पार्टी के लिए दोस्तों ने घर से बुलाया, सड़क किनारे मिली युवक की लाश

छपरा

छपरा। छपरा में एक युवक को चाकू गोदकर हत्या किए जाने का मामला सामने आया है। जिससे मृतक के परिजनों ने दोस्तो पर हत्या किए जाने का आरोप लगाया है। इसमें पुलिस जांच करते हुए एक युवक को हिरासत में लिया हैं और पूछताछ कर रही है। मृतक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के यमुना मठिया गांव निवासी धीरज कुमार (26) पिता सुपन प्रसाद यादव के रूप में हुई है।

शव मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बिन टोलियां फोर लाइन के किनारे से बरामद किया गया है। शव पर जख्म से गहरे निशान है । जिससे अनुमान जताया जा रहा है कि चाकू गोदकर हत्या के घटना को अंजाम किया गया है।
इस मामले में मृतक के पिता ने मुफस्सिल थाना में एक प्रथमिकी दर्ज कराया है जिसके गांव के कुछ युवकों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है। मृतक के पिता ने बताया कि सोमवार के देर रात पार्टी के नाम पर गांव के कुछ युवकों ने मृतक धीरज को बुलाने के बाद घटना को अंजाम दिया गया।
मृतक धीरज के सिर और सीने में चाकू से हमला किया गया है। घटना के बाद स्थानीय मुफस्सिल थाना घटनास्थल पर पहुच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

धीरज के दोस्तों ने सोमवार के रात में चिकेन का पार्टी किया गया था। वहीं मंगलवार को शव बरामद किया गया।
मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने बताया कि थाना थाना क्षेत्र के यमुना मठिया निवासी एक युवक का शव बरामद किया गया है। परिजनों के आवेदन में नामजद अभियुक्त बनाते हुए मृतक के वक्त दोस्त को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है। जल्द ही की मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।