छपरा के लड़की को फेसबुक पर हुआ प्यार, शादी के 4 महीने बाद पति दिल्ली में छोड़ हुआ फरार

छपरा

छपरा। सारण जिले के मशरक थाना क्षेत्र के सोनौली गांव निवासी युवक को बनियापुर थाना क्षेत्र के भकुरा भिठठी गांव की युवती से फेसबुक पर दोस्ती हुई। फेसबुक मैसेंजर के जरिये बातें शुरू हुईं. प्यार परवान चढ़ा और परिवार की मर्जी के खिलाफ युवती युवक के पास चली आई। छपरा में पहले कोर्ट मैरिज की, फिर मंदिर में भी शादी रचाई और फिर दोनों पति पत्नी बन दिल्ली चले गए और 4 महीने बाद पत्नी को वही छोड़ कुछ कामों का बहाना बना गांव चला।

जब फोन से स्वीच ऑफ बताने लगा तों थक हार‌ कर पत्नी सोनौली गांव पहुंची जहां पति और परिवार के सदस्यों ने गाली गलौज करने लगें तों उसके द्वारा गाली गलौज का विरोध किया गया तों सभी ने अभद्र व्यवहार करते हुए वहा से मारपीट कर भगा दिया। पत्नी ने पति के साथ उसके पूरे परिवार पर धोखा देने समेत मारपीट करने का मामला का आवेदन मशरक थाने में दिया। जानकारी के मुताबिक मशरक थाना क्षेत्र के सोनौली गांव निवासी अंकित कुमार पिता संजय महंतों की फेसबुक पर बनियापुर थाना क्षेत्र के भकुरा भिठठी गांव निवासी प्रिती कुमारी पिता जितेन्द्र प्रसाद से दोस्ती हुई थी।

पहले चैटिंग होती रही, फिर दोनों ने एक दूसरे का नंबर लिया और व्हाट्सएप पर बातें होने लगीं।बात करते- करते प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया। वही युवती ने बताया कि 27/12/2022 को कोर्ट में शादी कर ली और दोनों दिल्ली जाकर खुशहाल जीवन जी रहे थे लेकिन शादी के 4 महीने के अंदर ही मामला अब मशरक थाना पहुंच गया। युवती ने बताया कि बाद में मंदिर में हिन्दू रीति रिवाज से भी शादी की।

युवती के अनुसार पति कुछ आवश्यक कार्य छोड़ गांव चला आया लेकिन आने के कुछ दिन बाद पति ने उसका मोबाइल नम्बर ब्लैक लिस्ट में डाल दिया। जब वह गांव पहुंची तों पति और परिवारवालों ने घर में घुसने नहीं दिया। प्यार में धोखा खाई प्रिती ने मशरक थाने में जाकर शिकायत की। पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है।