छपरा में चर्जिंग में लगी ई-रिक्शा की धुलाई कर रहा था युवक, बिजली की चपेट में आने से हुई मौत

छपरा

छपरा। जिले के गड़ख में एक व्यक्ति की बिजली के चपेट में आने से मौत हो गया है। मौत के बाद परिजनों के चीख पुकार से सदर अस्पताल मे माहौल गम हीन हो गया। मृतक की पहचान गड़खा थाना क्षेत्र के कसीला गांव निवासी विमल राय (35वर्ष) पिता राजेश्वर राय के रूप में हुआ है। जो के रिक्शा के धुलाई करने के वक्त बिजली के चपेट में आ गए। मृतक अपने परिवार के बड़े और कमाऊ सदस्य थे। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया।

मृतक विमल राय मंगलवार के सुबह अपने दरवाजे पर ई रिक्शा का साफ सफाई कर रगे थे। तभी चार्जिंग में लगे तार से बिजली प्रवाहित हो गई। जिसके चपेट में आकर अचेत हो गए। जिन्हें परिजनों द्वारा आननफानन में ईलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया।जहाँ चिकित्सक ने जांच के बाद मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर लगते ही अस्पताल में आये परिजन दहाड़ मारकर रोने लगे।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतक के भाई ने बताया कि सुबह में ई-रिक्शा का साफ सफाई करते हुए पानी से गाड़ी को धूल रहे थे। इसी दरम्यान उनका छोटा बच्चा चार्जिंग तार को छूने लगा उसे बचाने के चक्कर मे खुद बिजली के चपेट में आ गए। पूरा शरीर गिला होने के चलते बिजली के चपेट में आने के साथ ही अचेत होकर गिर गए। जिसके बाद आनन फानन में इलाज केलिए सदर अस्पताल लाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

मौत की पुष्टि होने के बाद परिजनों द्वारा पुलिस को सूचित किया गया। जिसके बाद अस्पताल में भगवान बाजार थाना पुलिस पहुचकर न्यायिक प्रक्रिया करते हुए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।