123 साल की कैद और कड़ी सजा… कोर्ट ने एक पिता को क्यों दी इतनी बड़ी सजा?

क्राइम देश

पिता को 123 साल की जेल की सजा: दो बेटियों से जुड़े दो अलग-अलग अपराधों में दोषी ठहराए गए पिता को अदालत ने 123 साल की जेल की सजा सुनाई। अदालत ने इस मामले में दोषी माता-पिता पर 8.5 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिता ने 2021 से 22 के बीच अपनी दो नाबालिग बेटियों के साथ दुष्कर्म किया।

आम तौर पर, जब आप किसी अदालती मामले के बारे में सुनते हैं, तो आप किसी भी भयानक कृत्य के लिए या तो आजीवन कारावास या मृत्युदंड के बारे में सुनेंगे। हालाँकि, अदालत ने एक पिता को उसके भयानक आचरण के लिए आजीवन कारावास या मौत की सजा नहीं दी है, बल्कि 123 साल की जेल की सजा सुनाई है।
केरल के मलप्पुरम के एक व्यक्ति को अपनी बेटियों से बलात्कार के आरोप में अदालत ने 123 साल जेल की सजा सुनाई है। मंजेरी फास्ट ट्रैक स्पेशल कोर्ट ने दोषी पिता की सजा पर अपना फैसला सुना दिया है. एक दोषी पिता को यह सजा तब भुगतनी पड़ी जब उस पर अपने 11 और 12 साल के असहाय बच्चों के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगा।

दो बेटियों के दोषी पाए गए पिता को दो अलग-अलग मुकदमों में 123 साल जेल की सजा सुनाई गई है। अदालत ने इस मामले में दोषी माता-पिता पर 8.5 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिता ने 2021 से 22 के बीच अपनी दो नाबालिग बेटियों के साथ दुष्कर्म किया। यह मामला 2022 में सामने आया और पुलिस ने आरोपी पिता को पकड़ लिया।

कोर्ट ने इस मामले पर फास्ट ट्रैक स्तर पर विचार करते हुए सबूतों और सबूतों के आधार पर पिता को दोषी करार दिया है.