सारण में अंतर्राज्जीय 3 शराब माफियाओ को पुलिस ने किया गिरफ्तार

छपरा

छपरा। सारण पुलिस तथा मघनिषेध पटना की टीम ने संयुक्त रूप से छापेमारी कर तीन अंतर्राज्जीय तीन शराब माफियाओ को दूसरे राज्य से गिरफ्तार किया गया.विशेष टीम भेज कर पंजाब से दो तथा हरियाणा से एक को किया गया गिरफ्तार किया गया.

गिरफ्तार अंतर्राज्जीय शराब माफियाओं में पटना जिले के नौबतपुर थाना क्षेत्र के नौबतपुर गांव निवासी महेश गुप्ता का पुत्र दिनेश कुमार लुधियाना जिले के ढाबा थाना क्षेत्र के गैसपुरा पीपल चौक निवासी रामजी सिंह का पुत्र पंकज कुमार तथा हरियाणा के कुरुक्षेत्र नंद कालोनी पेहूआ निवासी बाबूराम का पुत्र जोनू राम उर्फ टोनी बताया जाता हैं.इसकी जानकारी सारण के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार ने दी. उन्होंने बताया की सारण चार अगस्त को जिले रिवीलगंज थानांतर्गत गुप्त सुचना के आधार पर वाहन चेकिंग के दौरान हरियाणा तथा पंजाब से पिकअप बोलेरो में सेव के पेटी के नीचे एवं अल्टो कार के पीछे डिक्की में छिपाकर अंग्रेजी शराब बरामद किया गया था.

जिसमे रिवीलगंज थाना कांड संख्या 270/22दर्ज कर अन्य शराब माफियाओं की गिरफ्तारी के करवाई की जा रही थी. इस मामले में सारण व पुलिस की टीम तथा मघनिषेध पटना की टीम द्वारा संयुक्त कार्रवाई कर उक्त कांड में फरार चल रहे अंतर्राज्जीय शराब माफियाओं को पंजाब तथा हरियाणा से गिरफ्तार किया गया. पुलिस टीम में रिवीलगंज के थानाध्यक्ष ओम प्रकाश चौहान सअनि संजय कुमार सुमन, अलखदेव प्रसाद के अलावा मघनिषेध पटना की कर्मी थे.