सारण के रिविलगंज में सरयू नदी में डूबने से दो किशोर की मौत

छपरा

छपरा। शहर से सेट रिविलगंज थाना क्षेत्र के दीलिया रहीमपुर स्थित सरयू नदी में डूबने से दो किशोर की मौत हो गई। मालूम हो कि दोनों रविवार की संध्या शौच करने के लिए नदी किनारे गए थे। इसी दौरान दोनों की डूब जाने से मौत हो गई। ‌ शव को सोमवार को नदी से निकल गया। मौत की सूचना मिलते परिवार में कोहराम मच गया और चीख पुकार शुरू हो गई। ‌ मालूम हो कि मृत दोनों किशोर भगवान बाजार थाना क्षेत्र के रतनपुरा ओझा टोली मोहल्ला निवासी बताए गए हैं।जिसमें अरविंद कुमार का 14 वर्षीय पुत्र मंगलम कुमार बताया गया है। जबकि दूसरा किशोर प्रमोद कुमार राम का 14 वर्षीय पुत्र चंदन कुमार बताया गया है।

इस सूचना के बाद रिवीलगंज थाना पुलिस ने दोनों किशोर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेजा, जहां दोनों शव का पोस्टमार्टम कराए जाने के बाद परिजनों को सुपुर्द किया गया है। परिजनों के मुताबिक बताया कि बीती संध्या मोहल्ले से कुछ लड़के शौच करने के लिए नदी तट गए थे। जहां दो किशोर पैर फिसलने के कारण गहरे पानी में चले गए।

जिसके कारण उनकी मौत हो गई. तब तक अंधेरा होने के कारण शव की तलाश नहीं हो पाई. आज सुबह से ही गोताखोरों की मदद से नदी में उनकी तलाश की जा रही थी। काफी मशक्कत के बाद दोनों किशोर का शव नदी से बरामद किया गया। आपको बता दें की नदी में डूबने से यह कोई पहली घटना नहीं है इसके पहले भी शहर से सटे नदी में डूबने से कई लोगों की जा जा चुकी है। हालांकि गोताखोर अशोक ने इनमें कई की जान भी बचाएं हैं।