राज्यस्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल लाकर सारण के मोहित ने नेशनल में बनायी जगह

छपरा

छपरा। सारण जिले के मांझी प्रखंड के दुर्गापुर के रहने वाले मोहित कुमार ने राज्य स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में सिल्वर मेडल जीतकर जिले का नाम रोशन किया है। इसके साथ ही मोहित कुमार ने नेशनल ताइक्वांडो प्रतियोगिता सब जूनियर में अपनी जगह बनाई है। बिहार के मुजफ्फरपुर में 23 जून से 24 जून तक हुई राजा स्तरीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करते हुए मोहित कुमार ने सिल्वर मेडल जीतकर नेशनल ताइक्वांडो प्रतियोगिता सब जूनियर में अपनी जगह बनाई थी।

2 फरवरी से 4 फरवरी तक छत्तीसगढ़ के रायपुर में बालवीर जानेजा इनडोर स्टेडियम में आयोजित राष्ट्रीय ताइक्वांडो प्रतियोगिता सब जूनियर में मोहित कुमार सारण का प्रतिनिधित्व करेंगे। मांझी प्रखंड के दुर्गापुर निवासी भगवान लाल चौधरी व दुर्गावती देवी के पुत्र मोहित कुमार दो भाई और एक बहन है।मोहित आदर्श मध्य विद्यालय मांझी के सातवीं कक्षा का छात्र है। रिविलगंज के बुद्ध क्लब प्रशिक्षण केंद्र से मोहित कुमार ट्रेनिंग ले रहें है।

मोहित कुमार के नेशनल ताइक्वांडो प्रतियोगिता में चयन होने पर विद्यालय के प्रधानाध्यापक अनिसुर रहमान, शिक्षक दिलीप कुमार, मांझी प्रखंड के बीआरपी हरिनारायण सिंह तथा क्लब के प्रशिक्षक मनोहर चंद गुप्ता ने उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए बधाई दी है।