विधानसभा मार्च को सफल बनाने के लिए रिविलगंज प्रखंड प्रमुख ने किया जनसंपर्क

छपरा

छपरा। 13 जुलाई को विधानसभा घेराव को लेकर भाजपा नेता रिविलगंज के प्रखंड प्रमुख सह भाजपा कार्यसमिति सदस्य डॉ० राहुल राज ने भाजपा कार्यकर्ताओं एवं सहयोगी सदस्यों के साथ जनसंपर्क कर विधानसभा मार्च को सफल बनाने के लिए पटना चलने हेतु लोगों को आमंत्रित किया। इस जनसंपर्क कार्यक्रम की अध्यक्षता भाजपा के पूर्व मंडल अध्यक्ष योगेंद्र सिंह ने किया। इस दौरान भाजपा नेता डॉ० राहुल राज ने कहा कि बिहार में चाचा भतीजे की सरकार ने युवाओं को छलने का काम किया है।

भारतीय जनता पार्टी द्वारा यह घेराव करने का मुख्य उद्देश्य नियोजित शिक्षकों को राज्य कर्मी का दर्जा दिलाने की माँग करना है। पहली कैबिनेट में 10 लाख युवाओं को रोजगार देने का वादा करने वालों ने युवाओं को छलने का काम किया है। सरकार के मंत्रियों ने बिहार के युवाओं के पास डिग्री नहीं होने की बात कहकर यहाँ के युवाओं को अपमानित करने का काम किया है। बिहार की सत्ता भ्रष्ट हाथों में है। करोड़ों के पुल ताश के पत्ते की तरह धराशाई हो रहे हैं। चारों और लूट खसोट मची हुई है। इसको लेकर 13 जुलाई को विधानसभा का घेराव किया जाएगा।

इस दौरान भाजपा नेता समाजसेवी अमित सिंह, आकाश सिंह, टोनी जी दीपक राय, बबलू , श्री भगवान राय नेताजी, धनजीत काका, वीरेंद्र सिंह, रंजीत सिंह, गगन महतो, मुन्ना राम आदि उपस्थित थें।।