Rape of a nurse for 6 years, on the pretext of marriage, the accused absconds

नर्स के साथ 6 साल से रेप,शादी का झांसा देकर, आरोपी फरार

क्राइम देश

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक मेडिकल कॉलेज में नर्स के पद पर तैनात एक लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी ने शादी का झांसा देकर उसके साथ छह साल तक दुष्कर्म किया। फिर वह भाग गया. यह मामला उज्जैन और इंदौर के तीन शहरों से जुड़ा है.

चिमनगंज मंडी उज्जैन थाने से मिली जानकारी के अनुसार मेडिकल कॉलेज में कार्यरत नर्स से दुष्कर्म की शिकायत मिली है। इस मामले की जांच के बाद मामले की सत्यता का पता चला. इसके बाद पुलिस ने दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया। एडिशनल एसपी नितेश भार्गव ने बताया कि पुलिस संदिग्धों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

परिचित की शादी में हुई आरोपी से मुलाकात
पुलिस के मुताबिक, इस नर्स ने 2017 में एक परिचित के सगाई कार्यक्रम में हिस्सा लिया था। इस दौरान उसकी पहचान इंदौर के पीथमपुर निवासी प्रतीक तिवारी के रूप में हुई। प्रतीक की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए एक नर्स से हुई। फिर वह उसके साथ बलात्कार करता रहा और उससे शादी का वादा किया। जब आरोपी ने शादी करने से इनकार कर दिया तो नर्स ने पुलिस के पास जाकर रिपोर्ट दर्ज कराई. फिलहाल पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

2018 से शादी का झांसा देकर पीड़िता से दुष्कर्म
पुलिस ने बताया कि एक कॉलेज में काम करने वाली नर्स मेडिकल कॉलेज के पास किराए के मकान में रहती है। 2018 में पहली बार आरोपी प्रतीक उसके घर आया और शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह लगातार हिंसक वारदातें करता रहा। लड़की ने पुलिस को बताया कि शादी का दबाव बनाने के बाद वह घर से गायब हो गया। परिवार वाले भी प्रतीक के बारे में कोई जानकारी नहीं देते।