Players were celebrating after winning the match, cricketer got heart attack at the age of 34

मैच में जीत के बाद जश्न मना रहे थे खिलाड़ी, 34 साल की उम्र में क्रिकेटर को आया हार्ट अटैक

खेल देश

बेंगलुरु में मैच के बाद जीत का जश्न मना रहे एक खिलाड़ी को दिल का दौरा पड़ा. 34 वर्षीय खिलाड़ी की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई. यह घटना गुरुवार को तमिलनाडु बनाम कर्नाटक मैच के दिन हुई।

बेंगलुरु में आयोजित एजिस साउथ जोन टूर्नामेंट में एक चौंकाने वाली घटना घटी। तमिलनाडु और कर्नाटक के बीच चल रहे मैच में जब खिलाड़ी जीत का जश्न मना रहे थे, तभी कर्नाटक के 34 वर्षीय होयसला क्रिकेटर की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई.

यह घटना गुरुवार को बेंगलुरु के आरएसआई क्रिकेट ग्राउंड में हुई। कर्नाटक और तमिलनाडु के बीच हुए मैच में होयसला (कर्नाटक) की टीम जीतने के बाद खिलाड़ी एक-दूसरे को बधाई देने लगे। इसी बीच होयसल को सीने में तेज दर्द हुआ और वे बाहर बेहोश हो गये.

उन्हें तुरंत एम्बुलेंस में बेंगलुरु बॉलिंग अस्पताल ले जाया गया लेकिन दुर्भाग्य से अस्पताल ले जाते समय दिल का दौरा पड़ने से उनकी मृत्यु हो गई। इस घटना का पता गुरुवार, को सामने आई. हालांकि इसकी जानकारी 23 फरवरी की शाम को मिली. होयसला मध्यक्रम के बल्लेबाज और तेज गेंदबाज थे। उन्होंने अंडर-25 वर्ग में कर्नाटक टीम का भी प्रतिनिधित्व किया। इसके बाद उन्होंने कर्नाटक प्रीमियर लीग में भी खेला.

कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री ने जताया दुख
कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री दिनेश गुंडू राव ने भी क्रिकेट होयसला की मौत पर दुख जताया. उन्होंने सोशल मीडिया पर कर्नाटक के महत्वाकांक्षी क्रिकेटर की मौत के बारे में सुनकर दुख जताया। एजिस साउथ जोन टूर्नामेंट के दौरान तेज गेंदबाज होयेस की मौत हो गई. मैं उनके दोस्तों और परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं।’ ऐसे में यह कार्डियक अरेस्ट है.