"She is only mine, whoever comes in between I will..." Nephew crazy in love with aunt

“वो सिर्फ मेरी है, बीच में जो भी आएगा मैं…” मामी के प्यार में पागल भांजा 

क्राइम देश

मध्य प्रदेश की राजधानी इंदौर से एक बड़ी खबर है. एक व्यक्ति की हत्या से यहां सनसनी फैल गई है। इस व्यक्ति के भांजे ने हत्या की है। आरोपी ने मामी के प्रेम में हत्या कर दी है। इतना ही नहीं, उसने इस हत्या को एक भयानक घटना बनाने की भी कोशिश की। चौंकाने वाली बात यह है कि शख्स की मामी, यानी मृतक की पत्नी और उसके दोस्त भी इस हत्याकांड में शामिल थे। मृतक के बेटे के बयान और मोबाइल कॉल डिटेल ने हत्या का खुलासा किया। यह मामला पुलिस ने दर्ज कर लिया है और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस को सूचना मिली कि द्वारकापुरी थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति की लाश मिली है। पुलिस ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। पुलिस ने देखा कि मृतक को पत्थर से कुचलकर मार डाला गया था। पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों की जांच की। फोरेंसिक साइंस लैब (FSL) की टीम भी वहाँ पहुंची। पुलिस ने जांच करके पाया कि लाश रूपसिंह राठौर का था। पुलिस ने फिर उसके घर दस्तक दी और बहुत से लोगों के बयान लिए।

बेटे के बयान से हत्या का खुला राज
पुलिस को इस बीच पता चला की मृतक का छह साल का बेटा भी है। पुलिस ने भी उसके बयान लिए। बच्चे ने पुलिस को बताया कि मां और पिता हर दिन लड़ते थे। ये संघर्ष अक्सर हाथापाई तक पहुंच जाते थे। पुलिस ने बच्चे के बयान के बाद उसकी मां की कॉल डिटेल की जांच शुरू की। मृतक की पत्नी इस समय अपने भांजे शुभम से बहुत बात करती है। इस कॉल डिटेल में पुलिस को दोनों के बीच संबंधों का भी पता चला। हाथ में सबूत मिलने पर शुभम और महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर पूछताछ की। शुरुआत में तो दोनों पुलिस को भ्रम में डालने की कोशिश करते रहे. लेकिन, सख्ती से पूछताछ करने पर दोनों ने हत्या का राज उगल दिया.