छपरा में गैरेज बंदकर घर लौट रहे मैकेनिक की अज्ञात वाहन की चपेट में आने से मौत

छपरा

छपरा। सारण में तेज रफ्तार वाहनों का कहर आए दिन देखने को मिल रहा है। जहां वाहनों के चपेट में आने से लोगों की मौत हो रही है। इसी तरह का एक  दुर्घटना सारण जिले के मांझी में घटित हुआ है। जहां अज्ञात वाहन ने एक बाइक सवार को रौंद दिया। मृतक की पहचान मांझी थाना क्षेत्र के माझी गोढा पर निवासी सर्वजीत शर्मा (30 वर्ष) पिता चंद्र देव शर्मा के रूप में हुआ है। जो देर शाम एकमा से अपना दुकान बंद कर घर आ रहा था । तभी मांझी बरौली मुख्य पथ पर बरेजा के पास अनियंत्रित वाहन जोरदार टक्कर मार दिया।

जिससे  मैकेनिक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में लाया गया। जहां से गंभीर स्थिति में पीएमसीएच रेफर किया गया। तभी उसकी रास्ते में मौत हो गई।घटना के बारे में जानकारी देते हुए मृतक के भाई ने बताया कि मृतक सर्वजीत शर्मा रोजाना की तरह अपना दुकान बंद कर घर आ रहे थे।

घर आने के क्रम में बरेजा के समीप किसी वाहन ने जोरदार टक्कर मार दिया। जिसके बाद इलाज के लिए उन्हें माझी सामुदायिक स्वास्थ्य में भर्ती कराया गया। जहां से स्थिति को गंभीर देखते हुए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर अस्पताल में कुछ समय तक इलाज चला लेकिन बिगड़ते हालात के बीच उन्हें पीएमसीएच रेफर के दौरान मौत हो गया। मृतक एकमा में कार मैकेनिक का काम करते थे।