सारण में दो बच्चों के साथ विवाहिता महिला गायब, मायके वालों ने हत्या करने का लगाया आरोप

छपरा

सारण मशरक थाना क्षेत्र के सिकटी देवण गोढ़ना गांव में विवाहिता महिला के साथ दो बच्चों का अपहरण कर हत्या करने का आरोप मायके वालों के द्वारा लगाया गया है। वही मामले में थाना पुलिस ने गांव पहुंच सीओ रविशंकर पांडेय की मौजूदगी में बंद मकान का ताला खुलवा मकान के अंदर की तलाशी ली। वहीं थाना पुलिस ने विवाहिता महिला के मायके वालों की तरफ से दिए आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज कर ली। दर्ज प्राथमिकी में मशरक थाना क्षेत्र के पदुमपुर गांव निवासी पंचानंद सिंह पिता स्व राजनायण सिंह ने बताया कि उनकी भतीजी पुजा कुमारी पिता रामनरेश सिंह की शादी सिकटी देवण गोढ़ना गांव निवासी शंभूनाथ सिंह के पुत्र बसंत कुमार सिंह से वर्ष 2018 में हुई थी।

वही उसके ससुराल वाले दहेज़ में बुलेट बाइक के लिए बराबर परेशान करते रहते थे और मारपीट भी करते थे जिसमें उनके द्वारा कई बार पंचायती भी की गई है। भतीजी के द्वारा फोन कर बताया गया है उसके छोटे बच्चे का पांव दुध से जल गया है जब उसके गांव पहुंच देखें कि मकान का दरवाजा बंद हैं उसमें ताला लटका हैं और सभी परिवार के लोग गायब है और सभी का मोबाईल बंद हैं। वही मामले में परिजनों ने बताया गया है

कि दीपक कुमार सिंह सहित आधे दर्जन लोगों ने विवाहिता को दोनों बच्चों के साथ हत्या कर शव को ठिकाने लगा दिया है । वही उन लोगों के द्वारा पहले भी बुलेट बाइक नही देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है। मामले में थाना पुलिस प्राथमिक दर्ज कर जांच पड़ताल कर रही है।