Kallu's new threat with Dimple Singh, Holi special song Rang Kare Chap Chap goes viral

डिम्पल सिंह के साथ कल्लू का नया धमका, होली स्पेशल गाना “रंग करे चाप चाप” हुआ वायरल

भोजपुरी मनोरंजन

भोजपुरी डेस्क। भोजपुरी युवा दिलों की धड़कन अरविंद अकेला कल्लू पर होली के रंगों को खुमारी सर चढ़ कर बोल रही है. इस होली वे लगातार एक से बढ़ कर एक गाने लेकर आ रहे हैं और इसी क्रम में उनका नया होली स्पेशल गाना “रंग करे चाप चाप” उनके अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल कल्लू म्यूजिक वर्ल्ड से रिलीज हुआ है, जो खूब वायरल हो रहा है. इस गाने को उनके फैंस खूब पसंद भी कर रहे हैं. कल्लू और सिंगर शिल्पी राज की आवाज में गाया यह होली गीत “रंग करे चाप चाप” ने यूट्यूब पर रिलीज होते ही तहलका मचा दिया है. इस गाने के वीडियो में भोजपुरी सेंसेशन एक्ट्रेस डिम्पल सिंह भी होली के रंग रंगी खूब गरदा उड़ा रही हैं.

होली से पहले रिलीज इस गाने में कल्लू, शिल्पी और डिम्पल सिंह भोजपुरी के ऑडियंस का खूब मनोरंजन करते नज़र आ रहे हैं. इस गाने को लेकर कल्लू ने कहा कि गाना जबरदस्त है. यह गाना इस होली को यादगार बनाने वाली है. इसलिए मैं अपील करूँगा कि दर्शक इसे खूब प्यार और आशीर्वाद दें.

कल्लू इस गाने में डिम्पल सिंह के साथ गर्दा उड़ाते नज़र आये हैं. इसको लेकर उन्होंने उनकी तारीफ की और कहा कि डिम्पल प्रतिभाशाली कलाकार हैं. हमने साथ मिलकर एक शानदार केमेस्ट्री साझा की है. उम्मीद करता हूँ कि यह सबों को पसंद आएगी. उन्होंने कहा कि कल्लू म्यूजिक वर्ल्ड मनोरंजन का संसार है. इसमें एक से बढ़ कर एक गाने आपको मिलेंगे. उसी श्रृखला में यह गाना है, जो रिलीज हो चुका है.

आपको बता दें कि गाना “रंग करे चाप चाप” के लेखक भागीरथ पाठक और संगीतकार प्रियांशु सिंह हैं.वीडियो निर्देशक वेंकट महेश हैं. क्रिएटिव डायरेक्टर नितेश सिंह हैं. डीओपी वेंकट महेश हैं. कोरियोग्राफर सोनू प्रीतम हैं. पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं.