Girl caught with boyfriend on Valentine's Day, mother beats her with slippers, video goes viral

वेलेंटाइन डे पर लड़की को बाॅयफ्रैंड के साथ पकड़ा गया, मम्मी ने चप्पल से पीटा, वीडियो वायरल

देश मनोरंजन

वैलेंटाइन डे हर साल 14 फरवरी को मनाया जाता है। प्रेमी जोड़े इस दिन को खास तरीके से मनाते हैं। युवा प्रेमी जोड़े इस दिन को एक साथ बिताना पसंद करते हैं। कभी-कभी पारिवारिक बंदिशों के कारण लड़की और लड़के को छिप-छिपकर मिलना पड़ता है। लेकिन कभी-कभी गुप्त मुलाकात प्रेमियों के लिए परेशानी का कारण बन जाती है। इस वीडियो में लड़की के साथ कुछ ऐसा ही हुआ: लड़की अपने बॉयफ्रेंड से छुप-छुप कर मिलती है. इसी बीच उसकी मां उसे पकड़ लेती है. आगे जो होता है उसे देख कर आप खूब हंसेंगे. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मम्मी ने बेटी को पीटा
वायरल इस वीडियो में एक लड़की को छत पर खड़े देखा जा सकता है. उनकी मां पास में कुछ ढूंढती नजर आ रही हैं. कुछ ही देर बाद लड़की की मां ने टंकी के पास छुपे लड़के को पकड़ लिया. फिर उसे उसे चप्पल से मारते हुए देखा जा सकता है। इसी बीच लड़का भाग जाता है. तभी लड़की की मां वापस आई और चप्पल उतारकर बेटी को पीटना शुरू कर दिया. इस पूरी घटना का वीडियो पास की छत पर खड़े किसी व्यक्ति ने बना लिया. वीडियो में उन्होंने इसे समझाया भी है.

लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी व्यक्त की
इस वायरल वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @HasnaZaruriHai अकाउंट से पोस्ट किया गया है. वीडियो को अब तक करीब 5 लाख लोग देख चुके हैं. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों की खूब प्रतिक्रियाएं आईं. एक यूजर ने कमेंट किया, “वह दिन जो समाज को नष्ट कर देगा।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “आंटी को उस शख्स को भी थप्पड़ मारना चाहिए जो वीडियो बना रहा है।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “यह गलत है, ‘वे दोनों लगभग वयस्क हैं।’