छपरा में डॉक्टर के क्लिनिक के पास डेढ़ माह से गैस पाइप लाइन के लिए गड्ढा खोदकर छोड़ा

छपरा

छपरा। शहर के ब्रह्मपुर स्थित हिरा डेंटल क्लिनिक के सामने गैस पाइप लाइन डालने के लिए डेढ़ महीने से गड्ढा खोदा गया है जिसमें आस पास के लोग उसने कुड़ा फेक रहे है। खोदा गया गड्ढा से क्लिनिक में आने जाने में काफ़ी परेशानी हो रही है. क्लिनिक के संचालक डॉ ओपी गुप्ता ने कहा की यह गड्ढा करीब डेढ़ महीने से खोदा गया है जो किसी अनहोनी का बाट जोह रहा है। इसको जल्द से जल्द नहीं भरा गया तो कुछ बड़ा हदसा हो सकता है उन्होंने वरिय पदधिकारीयों से मांग की है की इसको जल्द से जल्द भड़ दिया जाय नहीं तो कोई बड़ा घटना होगा जिसका जिम्मेदारी निर्माण करा रही कम्पनी की होगी। यह नेशनल हाइवे होने के कारण रात दिन उसी के कारण हमेसा जाम की समस्या रहती है.

निर्माण कम्पनी कार्य कराय लेकिन इतना दिन किस वजह से इस गड्ढा को खोद कर छोड़ दिया गया है। इसमें एक राहगीर साइकिल वाला गिर गया था जिसका जान जाते जाते बचा गणिमत यह थी की दिन का समय था की लोग उसको देखा और निकाल दिया। इसके पहले नाला के पाइप डालने के लिए खोदा गया था जिसको एक माह बाद भरा गया लेकिन नाले का पूरा सिलापट तोड़ कर छोड़ दिया गया है।

इस कार्य के करा रहे कम्पनी के कर्मियों से गड्ढा भरने के लिए कहा गया लेकिन अनदेखी किया जा रहा है. और गड्ढा को नहीं भरा जा रहा है जो कभी भी कोई बड़ी घटना हो सकती है।