Form will be filled online for all 17 subjects of PG in Jaypee University, Chapra.

छपरा के जेपी विवि में पीजी के सभी 17 विषयों के लिए ऑनलाइन भरा जायेगा फार्म

करियर – शिक्षा छपरा बिहार

छपरा। जय प्रकाश विश्वविद्यालय में पीजी के फॉर्म भरने के तारीख को दोबारा से विस्तारित किया गया है। 22 फरवरी से 27 फरवरी तक पीजी फर्स्ट सेमेस्टर के 2022-24 के लिए फॉर्म आमंत्रित किए जा रहे हैं।

पीजी के सभी 17 विषयों के लिए यह फॉर्म भरे जा रहे हैं। विस्तारित तारीख के फॉर्म ऑनलाइन मूड में भरे जाएंगे। इसको लेकर विश्वविद्यालय के आधिकारिक वेबसाइट www. jpv.ac.in पर गूगल फॉर्म जारी कर दिया गया है।

जय प्रकाश यूनिवर्सिटी के सभी अंगीभूत कॉलेज के पीजी स्टूडेंट को फॉर्म भरना अनिवार्य है। फॉर्म भरे जाने के बाद सभी तरह के जांच और प्रक्रिया के बाद 29 फरवरी को पीजी के मेरिट लिस्ट का प्रकाशन किया जाएगा।

जय प्रकाश विश्वविद्यालय के जनसंपर्क पदाधिकारी प्रोफेसर हरिश्चंद्र ने बताया कि कुलपति महोदय के निर्देश पर पीजी के 17 विभागों में फॉर्म भरने के तारीख को विस्तारित किया गया है। फॉर्म भरने के अवधि समाप्ति के बाद 29 फरवरी को मेघा सूची प्रकाशित किया जाएगा।

जय प्रकाश विश्वविद्यालय के सभी अंगीभूत कॉलेज को हेल्प डेस्क के माध्यम से सूचना जारी कराकर ज्यादा से ज्यादा प्रचार प्रसार करने का निर्देश भी दिया गया है। इससे अधिक से अधिक छात्र छात्राओं को लाभ मिल सके। जो छात्र अभी तक आवेदन नहीं कर सके हैं उनके लिए सुनहरा अवसर है। सभी इच्छुक छात्र-छात्राओं को यूनिवर्सिटी के वेबसाइट के माध्यम से गूगल फॉर्म भरना होगा। सभी विषय मे रिक्त सीटों की संख्या वेबसाइट पर दिया हुआ है।