Fierce fight in Chhapra over dispute of playing objectionable song during Saraswati Puja, police caught 6 anti-social elements.

छपरा में सरस्वती पूजा के दौरान आपत्तिजनक गाना बजाने के विवाद में जमकर मारपीट, 6 असामाजिक तत्वों को पुलिस ने दबोचा

क्राइम छपरा बिहार

छपरा। सारण में सरस्वती पूजा को भक्तिमय और शांतिपूर्ण मनाने को लेकर जिला प्रशासन के द्वारा पूरी तरह से तत्परता बरती जा रही है। इसको लेकर आवश्यक दिशा-निर्देश भी डीएम-एसपी के द्वारा जारी किया गया था। इसके बावजूद जिले में सरस्वती पूजा के द्वारा आपत्तिजनक गाना बजाने को लेकर दो पक्षों में मारपीट की घटना हुई। घटना सारण जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र के केरवा पंचायत के धामा गांव में हुई है।

बताया जा रहा है कि सरस्वती पूजा के दौरान आपत्तिजनक गाना बजाने को लेकर दो पक्षों के बीच गाली-गलौज और मारपीट की घटना हुई है। इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए सारण पुलिस ने छह असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में सारण के पुलिस अधीक्षक डॉ. गौरव मंगला के द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी की गयी है।

जिसमें बताया गया है कि मारपीट की घटना में संलिप्त छह लोगों को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार व्यक्तियों में सारण जिले के इसुआपुर थाना क्षेत्र के धामा गांव निवासी सुरेंद्र महतो के पुत्र अनुप कुमार, संतोष सिंह के पुत्र रौनित सिंह, मनोज महतो के पुत्र गोलू कुमार, नरेश महतो के पुत्र प्रमोद कुमार, मो. मलिक के पुत्र शमसाद आलम, रहमान अली के पुत्र समीरूदीन को गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में इसुआपुर थाने में कांड दर्ज कर पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है।