The boyfriend had earlier brought a surprise for his girlfriend on Valentine's Day, but people caught him and did this again.

प्रेमी ने पहले वैलेंटाइन डे पर प्रेमिका के लिए सरप्राइज लेकर पहुंचा था , लेकिन लोगों ने पकड़ा फिर कर दिया ये हाल

बिहार

बेतिया. वैलेंटाइन डे को लेकर आज युवा लोग बहुत उत्साहित हैं। हर कोई प्रेम दिवस पर अपने प्यार को व्यक्त करना चाहता है. लेकिन बिहार के बेतिया से वैलेंटाइन डे को लेकर एक ऐसी खबर आई है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। इस मामले में 19 वर्षीय प्रेमी ने वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले 20 वर्षीय प्रेमिका से मिलने पहुंचे ग्रामीणों ने रंगे हाथों पकड़ लिया।

फिर क्या हुआ? रंगे हाथों पकड़ते ही लोगों ने दोनों को बुरी तरह से धुनाई दी गई. फिर दोनों को गांव से दो किलोमीटर दूर शिव मंदिर में ले जाकर जबरन शादी करा दी। घटना श्रीनगर थाना क्षेत्र के पुजहां टाड़ में हुई है। अब पूरे घटनाक्रम का वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच करने और कार्रवाई करने की घोषणा की है।

बताया जाता है कि प्रेमी-प्रेमिका दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं. दोनों की घर की दूरी 500 मीटर की है. पिछले एक साल से दोनों एक दूसरे से बेपनाह मोहब्बत करते हैं, वही ग्रामीणों ने बताया कि प्रेमी-प्रेमिका दोनों एक दूसरे से विगत एक साल से बेपनाह प्यार करते थे. दोनों का पहला वेलेंटाइन डे था. प्रेमी रंजन कुमार अपने प्रमिका आरती कुमारी के साथ किस डे मनाने पहुंचा था.

प्रेमिका के घर के पीछे दोनों एक दूसरे से अपना प्रेम जाहिर कर रहे थे कि इसी बीच गांव की किसी युवक ने दोनों को पकड़ लिया और हल करने लगा. इसके बाद भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई और ग्रामीणों ने पड़कर दोनों की पहले पिटाई की, फिर गांव से 2 किलोमीटर दूर स्थित पाटजीरवां शिव मंदिर में दोनों की शादी कर दी.