सारण में नदी किनारे से अज्ञात युवक का शव बरामद, जांच में जुटी पुलिस

छपरा

छपरा। सारण जिले के मांझी थाना क्षेत्र के मुबारकपुर तथा चेफूल गांव के समीप दाहा नदी के किनारे से सोमवार की सुबह पुलिस ने एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया है.स्थानीय ग्रामीणों ने शव होने की सूचना मांझी पुलिस को दी.सूचना मिलने के बाद थानाध्यक्ष अशोक कुमार दास दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया और पुलिस इसकी जांच कर रही है.

इस घटना को लेकर तरह- तरह के कयास लगाये जा रहे हैं लेकिन शव अज्ञात होने के कारण मामला पूरी तरह से रहस्यमय बना हुआ है. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक अर्द्ध विक्षिप्त था तथा पिछले तीन-चार दिनों से आसपास के गांवों में विचरण कर रहा था तथा लोगों से माँग कर खा पी रहा था.

पुलिस को अंदेशा है कि पड़ रही कड़ाके की ठंड लगने के कारण ही उसकी मौत हुई है. समाचार लिखे जाने तक मृतक की पहचान नही हो सकी थी.कई स्थानीय लोग घटना को लेकर जितनी मुह उतनी बात सामने आ रही थी.ग्रमीणों के अनुसार युवक के हत्या करने के बाद रात में फेंक दिया गया है.युवके के पास से कुछ भी बरामद नहीं होने के कारण मामल रहस्यमय बना हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लगेगा कि हत्या हुई है या ठंड लगने से मौत हुई है.