Daughter ran away from school wearing hijab in front of father, caught with boyfriend at railway station

बेटी पिता के सामने हिजाब पहनकर स्कूल से भागी, रेल्वे स्टेशन पर प्रेमी के साथ पकड़ी गई

जमुई बिहार

प्रेमी प्रेमिका आपने प्यार को पाने के लिए अनेकों प्रकार के तरकीब निकालते रहते हैं. लेकिन सच तो ये है कि वही होता है जो भगवान को मंजूर होता है. ऐसी ही घटना जमुई चंद्रदीप थाना क्षेत्र के सहोड़ा गांव के रहने वाले एक प्रेमी जोड़े के साथ घटी. कोचिंग की पढ़ाई के दौरान दोनों के बीच बातचीत होने लगी। और दोनों का प्यार गहरा होते गया। चार-पांच साल बीतने के बाद प्रेमी प्रेमिका का प्यार का परवान चढ़ा। उन्होंने एक-दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें भी खाईं और फिर भागकर शादी करने का फैसला किया। हालाँकि, योजना विफल हो गई और दोनों को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया।

ये मामला है बिहार के जमुई जिले के चंद्रदीप थाना क्षेत्र का सहोड़ा गांव का, रामवृक्ष यादव की नाबालिग लड़की प्रियंका (बदला हुआ नाम) को आपने ही गाँव के एक मुस्लिम लड़का मोहम्मद ताज अंसारी से कोचिंग मे पढ़ने के दौरान दोनों को प्यार हो गया। दोनों के बीच प्रेम कहानी की जानकारी लड़की के पिता रामवृक्ष यादव को थी। इसी वजह से लड़की के पिता ने आपने बेटी पर पहरा लगा दिया।

पिता आपने बेटी का इंतजार स्कूल के बाहर करते रह गए
रामवृक्ष यादव आपने बेटी को स्कूल रोज छोड़ने जाते थे और स्कूल के छूटी के समय लाने जाते थे। प्रियंका और मोहम्मद ताज ने चोरी चुपके से कोलकाता भागने का प्लान बनाया। शुक्रवार की दोपहर रामवृक्ष यादव अपनी बेटी प्रियंका को इंटरमीडिएट की वार्षिक परीक्षा दिलाने के लिए गांव के स्कूल में ले गए। प्रियंका परीक्षा देने के लिए स्कूल तो गई लेकिन वहाँ से वह अपने प्रेमी के साथ भाग गई।

पिता स्कूल के बाहर आपनी बेटी का इंतजार कर रहे थे और बेटी प्रियंका हिजाब पहनकर स्कूल से बाहर निकली पिता हिजाब मे आपनी बेटी तो पहचान नहीं पाए, और पिता ने काफी देर तक प्रियंका का इंतजार स्कूल से बाहर किया और उसके पिता को काफी चिंता होने लगी, पिता ने पहले तो आपनी बेटी को स्कूल में खोजा, लेकिन जब कोई जानकारी नहीं मिली तो वह चंद्रदीप थाने पहुँच कर अपनी बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया.

लड़की आपने प्रेमी के साथ रेल्वे स्टेशन पर पकड़ी गई
प्रियंका हिजाब पहनकर स्कूल से निकली और अपने बॉयफ्रेंड और एक दोस्त के साथ जमुई रेल्वे स्टेशन पहुंच गई। यहां तीनों ने कोलकाता जाने वाली ट्रेन का इंतजार करने लगे। इसी बीच जमुई रेलवे स्टेशन पर जीआरपी को लड़के-लड़कियों का व्यवहार संदिग्ध लगी। इसके बाद जीआरपी ने प्रियंका और उसके प्रेमी और प्रेमी के दोस्त को रेल्वे प्लेटफॉर्म से पकड़ कर पुलिस स्टेशन ले गए, लेकिन आगे पूछताछ करने पर उन दोनों पोल खुल गई, और प्रियंका ने उन्हें बताया कि वह स्कूल से भागी है।

पुलिस दोनों लड़कों से पूछताछ कर रही है
इसके बाद जीआरपी ने मामले की जानकारी चंद्रदीप थाने की पुलिस को दी. शुक्रवार की रात चंद्रदीप थाने पहुंच कर प्रियंका के परिजन उसे उठा ले गये. उधर, मो. ताज अंसारी ने कहा कि लड़की की शादी उसकी मर्जी के खिलाफ तय की गई, जो उसे स्वीकार्य नहीं है. इसलिए उसने प्रियंका के साथ भागने की योजना बनाई। लड़के के साथ उसका दोस्त सैफ आलम भी था जो मदद कर रहा था. फिलहाल पुलिस दोनों लड़कों से पूछताछ कर रही है.