Angered by the elder sister's love marriage, the younger brother entered his in-laws' house and shot him and then ran away.

बड़ी बहन के प्रेम विवाह से नाराज छोटे भाई ने ससुराल में घुसकर गोली मार दी और फिर भाग गया।

कैमुर क्राइम बिहार

बिहार के कैमूर में एक लड़की ने अपने ही गांव के एक लड़के से कुछ समय से पहले शादी कर ली थी. उनका परिवार उनकी शादी से नाराज़ था और उनके गुस्से के कारण उन्होंने एक घातक कृत्य किया।

कैमूर जिले के नेवरास गांव में रविवार को एक नाबालिग लड़के ने अपनी बड़ी बहन के प्रेम विवाह से नाराज होकर उसके ससुराल में घुसकर में घुसकर उसे दो गोली मार दी. एक गोली उसकी बांह में और दूसरी कंधे में लगी, और इसके बाद वह हवा में फायरिंग करते हुए भाग निकला. घटना के बाद ससुराल वाले पीड़िता को इलाज के लिए कुदरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले गए। इसकी सूचना कुदरा थाने की पुलिस को दी गयी. गुप्त सूचना के आधार पर कुदरा पुलिस अस्पताल पहुंची और पीड़िता का बयान दर्ज किया. पीड़िता अपने पैतृक गांव के दूसरी जाति के युवक से प्यार करती थी। इसके बाद 2023 में उन्होंने शादी कर ली। शादी के बाद वह अपने ससुराल में रहती थीं।

भाई अपने बहन के अंतरजातीय विवाह से नाराज था. पीड़ित के ससुराल के लोग किसी शादी समारोह में गए हुए थे, लेकिन उसका छोटा भाई मौका पाकर घर आ गया। जब उसने उसे घर में अकेला देखा तो उसने अपनी बहन को गोली मार दी और भाग गया। महिला को अस्पताल ले जाया गया. सूचना मिलने के बाद पुलिस अस्पताल में दाखिल हुई और पीड़िता का बयान दर्ज किया. पुलिस तय करती है कि आगे क्या करना है. घायल महिला की पहचान प्रिया कुमारी (21) और उसके पति अनीस के रूप में की गई। गोली मारने वाला भाई उससे चार साल छोटा है।

पुलिस अब पीड़िता के भाई की तलाश कर रही है
घायल प्रिया कुमारी ने कहा, ”जब मेरे भाई ने मुझे गोली मार दी तो मैं घर पर अकेली थी. एक गोली मेरी बांह में लगी और जब मैं भागने लगी तो दूसरी गोली मेरे कंधे में लगी और वह भाग गया।” कुदरा थानाध्यक्ष विकास. कुमार ने कहा कि प्रिया कुमारी की नेवारास गांव में उसके भाई ने गोली मार दिया, जो इस बात से नाराज था कि उसने अंतरजातीय विवाह किया था। उन्हें दो गोलियां लगीं: एक बांह में और एक कंधे के पास. प्रारंभिक इलाज के बाद उसे उच्च स्तरीय केंद्र रेफर कर दिया गया. पूरे मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.