BSNL का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, 30 दिनों तक रोज मिलेगा 2GB डाटा

Technology
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

टेक डेस्क। बीएसएनएल ने अपने यूजर्स के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है जो 28 दिन से ज्यादा की वैलिडिटी और भरपूर डेटा प्रदान करता है। इस प्लान की कीमत 100 रुपये से भी कम है और इसमें आपको ब्राउज़िंग और वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए प्रचुर मात्रा में डेटा मिलता है। जियो, एयरटेल और वीआई द्वारा प्राइस हाइक के बाद, बीएसएनएल ने सस्ते रिचार्ज प्लान्स के साथ यूजर बेस में बड़ा उछाल दर्ज किया है।

यह प्लान विशेष रूप से उन यूजर्स के लिए है जो बजट में रहते हुए अच्छी सुविधाएं चाहते हैं।आज हम आपको BSNL का एक ऐसा प्लान बताने जा रहे हैं जिसमें आपको 28 दिन से ज्यादा की वैलिडिटी मिलती है और साथ में ब्राउजिंग और वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए ढेर सारा डेटा भी मिलता है।

BSNL लाया धांसू रिचार्ज प्लान

आपको बता दें कि बीएसएनएल ने अपनी लिस्ट में ग्राहकों की सहूलियत के लिए 229 रुपये का एक शानदार प्लान ऐड किया है। कंपनी यूजर्स को इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी फ्री कॉलिंग की सुविधा दे रही है। आप 30 दिनों तक बिना किसी टेंशन के किसी भी नेटवर्क में फ्री कॉलिंग का लुत्फ उठा सकते हैं।

BSNL का प्लान उन यूजर्स के लिए भी शानदार है जिन्हें अधिक इंटरनेट डेटा की जरूरत पड़ती है। पूरी वैलिडिटी के लिए ग्राहकों को कुल 60GB डेटा मिलता है। मतलब आप हर दिन 2GB हाई स्पीड इंटरनेट से अपना काम पूरा कर सकते हैं। बीएसएनएल का यह रिचार्ज प्लान जियो, एयरटेल और वीआई की ही तरह ग्राहकों को फ्री एसएमएस भी देता है। आपको इसमें हर दिन 100 फ्री SMS मिलते हैं।