इंडिया गठबंधन की केंद्र में सरकार बनी तो हर शिक्षित युवा को रोजगार व महिलाओं को हर साल मिलेंगे एक लाख रुपए: मीरा कुमार

छपरा
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

लहलादपुर व परसागढ़ में कांग्रेस प्रत्याशी आकाश कुमार के पक्ष में मीरा कुमार ने किया जन सभा को संबोधित

छपरा। लोकसभा की पूर्व स्पीकर व पूर्व केंद्रीय मंत्री मीरा कुमार ने कहा है कि इंडिया गठबंधन की केंद्र में सरकार बनी तो हर शिक्षित युवा को रोजगार मिलेगा। वहीं गरीब परिवार की महिलाओं को घर चलाने के लिए महा लक्ष्मी योजना से हर साल एक लाख रुपये का आर्थिक लाभ दिया जायेगा।
यह बात उन्होंने सारण जिले के लहलादपुर प्रखंड के जनता बाजार व एकमा प्रखंड के आरएन हाईस्कूल के प्रांगण में रविवार को महाराजगंज के कांग्रेस प्रत्याशी आकाश कुमार सिंह के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने बेरोजगारी व महंगाई के मुद्दे पर भाजपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने किसानों व मजदूरों के लाभ के लिए कल्याणकारी योजनाओं को लागू करने की बात कही। उन्होंने जन सभा के माध्यम से क्षेत्र की जनता से महराजगंज लोकसभा क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी आकाश कुमार के समर्थन में वोट मांगा।

पूर्व स्पीकर ने कहा कि मनमोहन सिंह की सरकार में किसानों का कर्ज माफ किया गया था। कांग्रेस की सरकार में चौतरफा विकास हुआ था। उन्होंने अपना भाषण भोजपुरी में देकर सभा में मौजूद महिलाओं का दिल जीतने की कोशिश की।

इस अवसर पर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद अखिलेश प्रसाद सिंह, महाराजगंज लोकसभा प्रत्याशी आकाश कुमार सिंह, पूर्व मंत्री कृपा शंकर पाठक, कांग्रेस नेता नरेंद्र प्रताप मिश्र, एनपीएस सिंह कुंदन, कांग्रेस के एकमा प्रखंड अध्यक्ष सुग्रीव सिंह, महेश्वर दूबे, आप नेता भूपेंद्र प्रसाद सिंह, एकमा विधायक प्रतिनिधि सुभाष प्रसाद यादव, अवधेश यादव, नवीन कुमार आदि मौजूद थे।