दो खूबसूरत अभिनेत्री अंजना सिंह और शुभी शर्मा के बीच दिखेगा “घर की मालकिन” बनने का टशन

भोजपुरी मनोरंजन
WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

भोजपुरी डेस्क। फिल्म इंडस्ट्री में दो खूबसूरत अभिनेत्री के बीच की राइवलरी आम है। इसकी झलक कभी-कभी फिल्मों की पटकथाओं में भी देखने को मिलती है। ऐसे ही एक फिल्म आ रही है “घर की मालकिन”, जिसमें दो खूबसूरत भोजपुरी के अभिनेत्री अंजना सिंह और शुभी शर्मा का टशन देखने को मिलेगा। फिल्म में दोनों की भूमिका बेहद दमदार है और यह महिलाओं पर केंद्रित सिनेमा होने वाली है। “घर की मालकिन” की कहानी का आधार घर-घर में होने वाली घटनाएं हैं, जिसके जरिए मनोरंजन के माध्यम से एक सकारात्मक फिल्म का निर्माण किया जा रहा है।

फ़िल्म “घर की मलकिन” को B4U मोशन पिक्चर्स प्रस्तुत निलाभ तिवारी फिल्म्स (OPC)प्राइवेट लिमिटेड द्वारा बनाया जा रहा है। इस फिल्म को लेकर अंजना सिंह ने कहा कि फिल्म महिला प्रधान है और इसमें मेरी भूमिका बेहद दमदार है। मैं फिल्म में अपना हंड्रेड परसेंट देने को तैयार हूं और मेरी कोशिश होगी कि यह फिल्म भोजपुरी सिनेमा के इतिहास में सबसे अधिक मनोरंजन करने वाली फिल्म बने। फिल्म के गीत संगीत और संवाद भी कैची है। वही फिल्म के अभिनेत्री शुभी शर्मा ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की ओर कहा कि ऐसी फिल्में भोजपुरी सिनेमा में महिलाओं की उपस्थिति को स्थापित करती है। मुझे गर्व है कि मैं इस फिल्म को कर रही हूं और अपना हंड्रेड परसेंट देते हुए इस फिल्म के सफलता की कामना करूंगी। मैं अपने दर्शकों से आग्रह करूंगी की आप इस फिल्म को खूब प्यार और आशीर्वाद दें।

आपको बता दें कि “घर की मालकिन” के निर्माता संदीप सिंह, अंजनी तिवारी और निलाभ तिवारी हैं। निर्देशक राजकिशोर जी हैं। कथा-पटकथा-संवाद -अरबिंद तिवारी हैं। कला अंजनी तिवारी हैं। छायांकन विजय मंडल /डीके शर्मा का है। नृत्य कानू मुख़र्जी, सोनू प्रीतम का है। पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं। संगीतकार साजन मिश्रा हैं और गीतकार प्यारेलाल यादव, अरबिंद तिवारी हैं। संकलन धरम सोनी हैं। पोस्ट प्रोडक्शन बॉलीवुड उमंग का है।B4U क्रिएटिव टीम -मारुदा शर्मा (E P), नेहा उपाध्याय, विशाल यादव और कार्यकारी निर्माता अभिषेक त्रिपाठी हैं।