सुपर स्टार राकेश मिश्र का नया गाना “हसुआ के बेत में साड़ी फसल बा खेत में” हुआ वायरल

बिहार भोजपुरी मनोरंजन

भोजपुरी डेस्क। भोजपुरी सुपर स्टार राकेश मिश्रा का नया गाना “हसुआ के बेत में साड़ी फसल बा खेत में” आज रिलीज हो गया है. यह गाना राकेश मिश्रा के ऑफिसियल यूट्यूब से रिलीज हुआ है और अब तेजी से वायरल भी होने लगा है. यह गाना फसल तैयार होने के समय में पति – पत्नी के बीच के संवाद पर आधारित है, जिसे चैता भी कहते हैं. इसे राकेश मिश्रा ने नये अंदाज में प्रस्तुत किया है. गाना बेहद मजेदार है, जो भोजपुरी संगीतप्रेमियों के दिलोदिमाग पर छा जाने के लिए तैयार है. इस गाने को राकेश मिश्रा ने खुद अपनी आवाज में रिकॉर्ड किया है.

गाने को लेकर राकेश मिश्रा ने कहा कि चैता अक्सर फसल तैयार होने के समय हमारे भोजपुरी समाज में गाया जाता रहा है. उसी को आज हमने एक नए स्वरूप के साथ अपने गाने में प्रस्तुत किया है. उम्मीद है यह हर वर्ग के श्रोताओं को पसंद आएगी. राकेश मिश्रा ने कहा कि लोक संस्कृति और संगीत का हमारे समाज में बेजोड़ समन्वय देखने को मिलता है. उसे जिन्दा रखने के लिए हम संकल्पित हैं. इसलिए समय – समय पर लोक संस्कृति से जुड़े विषयों पर मनोरंजन के उद्देश्य से हम गाने लेकर आते हैं, जो दर्शकों को पसंद भी आता है और मुझे ये उम्मीद है कि गाना “हसुआ के बेत में साड़ी फसल बा खेत में” भी सबों को पसंद आएगी.

आपको बता दें कि गाना “हसुआ के बेत में साड़ी फसल बा खेत में” के गायक राकेश मिश्रा हैं. इस गाने में फीचर सोना पांडेय हैं. गीतकार गीत रजनीश चौबे हैं और संगीतकार छोटू रावत हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. संकल्पना संग्राम सिंह का है.