9 people died on the spot in collision between bike and Scorpio, painful road accident in Kaimur

बाइक और स्कॉर्पियो की टक्कर में 9 लोगों की मौके पर ही मौत, कैमूर में दर्दनाक सड़क हादसा

कैमुर बिहार

कैमूर में एक दिल दहला देने वाली सड़क दुर्घटना हुई। इस हादसे में तेज रफ्तार स्कॉर्पियो सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई. हादसे के मौके पर हड़कंप मच गया.पुलिस और एनएचएआई बचाव कार्य में जुटी है.

बिहार के कैमूर जिले में भीषण सड़क हादसा हो गया. जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र के देवकली गांव के पास रविवार (25 फरवरी) शाम 7 बजे तीन वाहनों की जबरदस्त टक्कर हो गई, जिसमें 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद एनएच 2 पर भीषण जाम लग गया. ग्रामीणों ने मामले की जानकारी एनएचएआई और मोहनिया पुलिस को दी.

इस घटना के बाद मौके पर हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस कार में फंसे शवों को निकालने और उनकी पहचान करने में जुटी हुई थी. मोहनिया डीएसपी दिलीप कुमार ने बताया कि स्कॉर्पियो पर कुल आठ लोग सवार थे, जो सासाराम से वाराणसी जा रहे थे. इसी दौरान मोहनिया थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय राजमार्ग दो पर देवकली के पास स्कॉर्पियो ने बाइक सवार को टक्कर मार दी और डिवाइडर पार कर गयी. दूसरे लेन पर सामने से आ रहा ट्रक स्कार्पियों से टकरा गया।

पुलिस ने क्या कहा?
पुलिस के मुताबिक, भीषण टक्कर से स्कॉर्पियो सवार आठ लोगों की तत्काल मौत हो गई. स्कार्पियो ने जिस बाइक सवार को टक्कर मारी थी, उसकी भी मौके पर ही मौत हो गई. टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कॉर्पियन के परखच्चे उड़ गये. इसके बाद मोहनिया थाने की टीम और एनएचएआई की टीम मौके पर पहुंची और स्कॉर्पियो में फंसे शव को बाहर निकाला. घटना पर पुलिस और एनएचएआई की टीम आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

दुर्घटना के बाद ट्रैफिक जाम
मृतक की पहचान अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाई है. पुलिस ने सभी शवों को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस घटना के बाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर ट्रैफिक अवरुद्ध हो गया था. फिलहाल एनएचएआई की टीमें सड़क पर क्षतिग्रस्त वाहनों को शिफ्ट कर ट्रैफिक को सामान्य करने में जुटी हैं।